कोरोना वायरस को डराने के लिए बना गाना हुआ वायरल, TikTok पर करोड़ो बार देखा गया ये Video

कोरोना वायरस को डराने के लिए बना गाना हुआ वायरल, TikTok पर करोड़ो बार देखा गया ये Video

जानलेवा कोरोनावायरस (Coronavirus) पूरी दुनिया मे अपना कहर बरपा रहा है. विश्‍व के कई देशों में लॉकडाउन है और लोग अपने-अपने घरों में बंद हैं. भारत में भी पहले 21 दिनों का लॉकडाउन लगाया गया था, जिसे अब बढ़ाकर 3 मई कर दिया है. कोविड-19 (COVID-19) के संक्रमण को रोकने के लिए लोगों को घरों पर रहने और सोशल डिस्‍टेंसिंग का पालन करने की अपील की गई है. अभी के समय में लगभग पूरी दुनिया कोरोना की चपेड़ में आ चुकी है जिससे पूरी दुनिया में अफरा तफरी का माहोल पैदा हो चूक है इसी बिच दुनियाभर में फैले पैनिक और लगातार बढ़ते आंकड़ों के बीच नोबेल विजेता वैज्ञानिक ने राहत देने वाला दावा किया है.

loading...

वैज्ञानिक का दावा है कि विश्व में फैली महामारी कोरोना अब बस चंद दिनों की मेहमान है. दुनिया में फैला कोरोना का सबसे बुरा दौर खत्म होने वाला है. अब आने वाले दिनों में हालात सुधरते नजर आएंगे. इसी बिच सोशल मीडिया पर इस बीमारी से बचने के लिए तरह तरह के वीडियो वायरल हो रहे है. इस तरह के वीडियो में एक टिकटॉक वीडियो को पिंकी राहुल नाम के एक टिकटॉक क्रिएटर ने बनाया है, जिसमें कोरोना को लेकर एक गाना चल रहा है. गाना फिल्‍म ‘स्‍ट्रीट डांसर 3’ के “खिंच-खिंच के निशाने मार सी…” की तर्ज पर बनाया गया है.

इस टिकटॉक वीडियो को पिंकी राहुल नाम के एक टिकटॉक क्रिएटर ने बनाया है, जिसमें कोरोना को लेकर एक गाना चल रहा है. गाना फिल्‍म ‘स्‍ट्रीट डांसर 3’ के “खिंच-खिंच के निशाने मार सी…” की तर्ज पर बनाया गया है.

@rahulkumar7858##love ##trend ##rahulmampi ##corona_song corona song😁😁@tiktok_india♬ original sound – Pinki. Rahul

इसके साथ ही बार-बार साबुन-पानी से हाथों को धोने या सैनिटाइजर का इस्‍तेमाल करने की सलाह भी दी जा रही है. इस बीच कोरोनावायरस को लेकर तरह-तरह की पैरोडी और गाने बन रहे हैं. ऐसा ही एक गाना टिकटॉक पर जबरदस्‍त तरीके से वायरल हो रहा है.

वीडियो में बैकग्राउंड में कोरोना गाना चल रहा है, जिस पर साड़ी पहने हुए लड़की जबरदस्‍त एक्‍सप्रेशन दे रही है. गाने के बोल कुछ इस तरह से हैं, “बात मोदी जी की हमने मान ली…बस घर में ही रहे सब शांति, कुछ ज्‍यादा तू उम्‍मीद मत रख कोरोना, हमें कमजोर मत समझ कोरोना..”

ये वीडियो टिकटॉक पर इतना वायरल हो रहा है कि इसे अब तक 5 करोड़ 20 लाख से ज्‍यादा बार देखा जा चुका है. वहीं, इस वीडियो को 39 लाख लाइक्‍स और 10 हजार से ज्‍यादा कॉमेंट्स मिल चुके हैं.