Dil bechara Song: सुशांत का गाना देख इमोशनल हुए सोनू सूद, सुशांत के बारे में कही ये बात

Dil bechara Song: सुशांत का गाना देख इमोशनल हुए सोनू सूद, सुशांत के बारे में कही ये बात

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की संजना सांघी (Sanjana Sanghi) के साथ आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा (Dil Bechara Trailer)’ 24 जुलाई को रिलीज होगी. सुशांत और संजना की यह फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म हॉटस्टार डिज्नी पर रिलीज होगी. दो कैं सर के मरीजों की जिंदगी पर बनीं यह फिल्म जॉन ग्रीन के उपन्यास ‘द फॉल्ट इन ऑर स्टार्स’ पर आधारित है. फैन्स को ‘दिल बेचारा’ का ट्रेलर खूब पसंद आया था और सुशांत के फैन्स इस फिल्म के रिलीज होने का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अब इस फिल्म ने सांग ने लोगो का दिल मोह लिया है.

loading...

सुशांत सिंह राजपूत के निधन ने उनके फैंस को काफी निराश किया है। हम ये भी कह सकते हैं कि एक्टर के निधन से जितना उनका परिवार टूटा है उतना ही उनके फैंस भी टूट गए हैं। हर किसी को उनके जाने के बाद उनकी आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ का बेसब्री से इंतजार है। वहीं हाल ही में सुशांत की फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ जिसके बाद फैंस में उनकी फिल्म को देखने की उत्सुकता को और भी बढ़ा दिया.

वहीं आज सुशांत की फिल्म ‘दिल बेचारा’ से पहला गाना रिलीज हो चुका है। गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। फैंस के साथ सेलेब्स भी सुशांत के गाने की जमकर तारीफ कर रहे हैं और उन्हें याद कर रहे हैं। वहीं सोनू सूद भी सुशांत के गाने को देखकर इमोशन हो गए है। उन्होंन सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए अपने दिल की बात कही.

सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ के गाने ने लोगों को दीवाना कर दिया है। ‘दिल बेचारा’ के टाइटल ट्रैक को लेजेंड ए आर रहमान ने गाया है। वहीं इस गाने को देखने के बाद सोनू सूद ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए उन्हें याद किया.

उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ‘फराह वो जन्नत से ये सब देख रहे है…ये उसकी टोपी में एक और पंख हो। तुम्हें अग्रिम बधाई मेरे भाई सुशांत जहां कहीं हो तुम हो…ये दुनिया तुम्हें हमेशा याद करेगी। मेरी बहन मेरे दोस्त फराह मेरे गाँव की साथी।’ आपको बता दें कि फिल्म के गाने को ट्विटर पर शेयर किया है। उसी को रीट्विट करते हुए अपनी बात कही.

दिल बेचारा का म्यूजिक लेजेंडरी कंपोजर एआर रहमान ने दिया है। वहीं इसे गाया भी एआर रहमान ने ही गाया है। साथ ही इसके लीरिक्स अमिताभ भट्टाचार्य के हैं। गाने को फराह खान ने कोरियोग्राफ किया है। सुशांत सिंह की फिल्म ‘दिल बेचारा’ इसी महीने 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है। ‘दिल बेचारा’ हॉलीवुड फिल्म ‘द फॉल्ट इन आवर स्टार’ का हिंदी रीमेक है.