अगर यह 4 गलतियां सनी देओल नहीं करते , तो आज सलमान खान से भी बड़े सुपरस्टार होते , जानिए वह कौन सी हैं गलतियां

अगर यह 4 गलतियां सनी देओल नहीं करते , तो आज सलमान खान से भी बड़े सुपरस्टार होते , जानिए वह कौन सी हैं गलतियां

एक समय था जब 90 के दशक में सनी देओल का बोलबाला हुआ करता था वह उस समय के सबसे बड़े सुपरस्टार थे और डायरेक्टर्स प्रोड्यूसर्स की पहली पसंद थे लेकिन आखिर ऐसा क्या हुआ जिससे कि उनकी पब्लिसिटी कम होती चली गई वह लगातार फ्लॉप फिल्में देने लगे सनी देओल पिछले कई सालों से कोई बड़ी फिल्म में नजर नहीं आए हैं और उनकी पिछली सभी फिल्में लगातार फ्लॉप होती चली गई हैं.

आइए जानते हैं विस्तार से कि आखिर उन्होंने कौनसी वह 4 गलतियां की जिससे कि उनकी लोकप्रियता में कमी आ गई है।

अगर दूसरी तरफ देखा जाए तो बॉलीवुड में सबसे बड़ा चेहरा सलमान खान का उभर कर आता है क्योंकि सलमान खान वांटेड के बाद से लगातार 100 करोड़ 200 करोड़ और 300 करोड़ क्लब की फिल्मों को सुपरहिट बनाने में कामयाब होते चले गए हैं उनका यह आलम है कि कोई भी मिट्टी को छूते हैं तो वह सोना बन जाता है.

सलमान खान आज बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे बड़े मेगास्टार हैं आइए जानते हैं कि आखिर सनी देओल ने वह कौन सी चार गलतियां की जिससे कि वह सलमान खान से बड़े स्टार नहीं बन पाए क्योंकि एक समय पर सलमान खान सनी देओल से जूनियर कलाकार थे।

रोमांटिक फिल्में करना

सनी देओल शुरुआत से ही एक्शन फिल्मों के लिए जाने जाते थे उनका शारीरिक बनावट और आवाज कुछ ऐसा था जैसे कि एक कंप्लीट मर्द जैसा होता है लोग उन्हें मार धार मारपीट करते हुए पसंद किया करते थे लेकिन उन्होंने अपना रुख रोमांटिक फिल्मों की और कर लिया जो बाद में जाकर उनके लिए खतरा साबित हो गया और वह इसमें बुरी तरह से विफल हो गए।

पार्टी में न जाना

बॉलीवुड हो और पार्टी ना हो तो मजा ही नहीं आता है बॉलीवुड के सभी बड़े एक्टर डायरेक्टर एक्ट्रेस बड़ी-बड़ी पार्टियों को अटेंड करते हैं लेकिन सनी देओल बहुत कम ही पार्टी अटेंड करते थे जिससे कि उनको आगे जाकर खामियाजा भुगतना पड़ा वह एक शर्मीले किस्म के व्यक्ति हैं पार्टी अटेंड करने से नए-नए एक्ट्रेस डायरेक्टर से जान-पहचान बढ़ती है जो कि सनी देओल ने इसे जरूरी नहीं समझा।

फिल्मों का प्रमोशन न करना

बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक समय ऐसा था जब सनी देओल का स्टारडम सबके सर पर चढ़ा हुआ था और इसी वजह से सनी देओल अति आत्मविश्वास के साथ किसी फिल्म का प्रमोशन खुद नहीं करते थे जो आगे जाकर उनके लिए घातक साबित हो गया और लोगों का उनसे विश्वास उठता चला गया।

फैंस से मुलाकात न करना

वैसे देखा जाए तो 90 के दशक में सोशल मीडिया का अभाव था जिसकी वजह से वह फ्रेंड से ज्यादा मुलाकात नहीं कर पाते थे ।

यही वजह है कि उन्होंने सोशल मीडिया से दूरी बना रखी है और काफी कम एक्टिव रहते हैं जिससे उनके फैंस का उनके प्रति झुकाव कम हो गया और धीरे-धीरे उनकी लोकप्रियता में कमी आ गई सनी देओल की आगामी आने वाली फिल्म गदर 2 है।