‘कोरो ना भजन’ का वायरल Video किया शेयर, इंटरनेट पर लग रहे ठहाके सिंगर बोले- ये लोग सच में पागल…

‘कोरो ना भजन’ का वायरल Video किया शेयर, इंटरनेट पर लग रहे ठहाके  सिंगर बोले- ये लोग सच में पागल…

को रोना वाय रस के प्रकोप से पूरी दुनिया द हशत में है। भारत में को रोना वाय रस के मामले सामने आ रहे हैं और इससे बचने के लिए हर कोई प्रयास कर रहा है। इस बीच को रोना वाय रस पर एक भजन इंटरनेट पर तेजी से वाय रल हो रहा है और इसे सुनकर लोग ठहाके लगा रहे हैं। दरअसल, भजन गायक नरेंद्र चंचल का कोरो ना वाय रस से संबंधित वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वाय रल हो रहा है।

loading...

कोरोनावायरस (Coronavirus) का कह र पूरी दुनिया में देखने को मिल रहा है. केवल भारत में ही अभी तक कोरोनावा यरस से संक्र मित 128 केस पाए गए हैं, वहीं वा यरस के कारण भारत में तीन लोगों की अब तक मौ त भी हो चुकी है. हाल ही में को रोनावाय रस को लेकर मशहूर स्टैंडअप कॉमेडियन और एक्ट्रेस मल्लिका दुआ (Mallika Dua) ने एक भजन शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

इस भजन को मशहूर सिंगर नरेंद्र चंचल (Narendra Chanchal) ने होली फंक्शन के दौरान गाया था, जिसमें डें गू, स्वा इनफ्लू और मले रिया का भी जिक्र किया गया है साथ ही कहा गया कि कोरोना कित्थो आया. इसे लेकर कई तरह के रिएक्शन आ रहे हैं.

नई दिल्ली के पहाड़गंज में होली के कार्यक्रम के दौरान भजन गायक नरेंद्र चंचल ने कोरोना वा यरस को लेकर एक भजन गाया, जो वायरल हो रहा है। 9 मार्च को ‘होली के रंग मां झंडेवाली के संग’ कार्यक्रम हुआ, जिसमें उन्होंने कोरोना वाय रस से संबंधित एक भजन गया। इस वीडियो को कमेडियन और लेखिका मल्लिका दुआ ने शेयर किया है और कैप्शन दिया है, ‘ओ कित्थो आया कोरोना? इलाज से बहतर जगराता है।’

इस वीडियो क्लिप में नरेंद्र चंचल गाते सुने जा सकते हैं, ‘ डें ग्यू भी आया, स्वा इन फ्लू भी आया, चिक नगुनिया ने शोर मचाया। खबरें कि-कि हो ना? कित्थो आया को रोना? मैया जी कित्थो आया को रोना?’। इस वीडियो में एक चौंकाने वाले बात यह है कि लोगों के एक बड़े समूह को एक साथ बैठ नरेंद्र चंचल के शब्दों को दोहराते हुए देखा जा सकता है। जब से भारत में इसके मामले सामने आए हैं, सरकार ने इस तरह के बड़े आयोजनों से बचने की सलाह दी है।

कोरो ना वाय रस के इस भजन ने इंटरनेट को मस्ती करने का एक और बहाना दे दिया है। अलग-अलग सोशल मीडिया यूजर विभिन्न तरीके से इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं और ठहाके लगा रहे हैं।