विकास दुबे एनका उंटर: ट्विटर पर ट्रेंड रोहित शेट्टी, यूजर्स बोले- बॉलीवुड के लिए मिली नई स्क्र‍िप्ट

विकास दुबे एनका उंटर: ट्विटर पर ट्रेंड रोहित शेट्टी, यूजर्स बोले- बॉलीवुड के लिए मिली नई स्क्र‍िप्ट

कानपुर के गैं गस्टर और हि स्ट्रीशीटर विकास दुबे के एनका उंटर की खबर के बाद अब ट्व‍िटर पर बॉलीवुड के एक्शन डायरेक्टर रोहित शेट्टी ट्रेंड कर रहे हैं. दरअसल, रोहित शेट्टी की मूवीज में कई बार पुलिस और गुंडों के बीच भ‍िड़त दिखाई गई है, जिसमें एनकाउंटर्स के भी सीन मौजूद होते हैं.

loading...

यही वजह है क‍ि लोग विकास दुबे एनका उंटर को रोहित शेट्टी की फिल्म के एक्शन सीन जैसा होने के कारण उन्हें सोशल मीड‍िया पर ट्रेंड करवा रहे हैं. ट्व‍िटर पर यूजर्स ने रोहित शेट्टी की फिल्मों से लेकर पुलिस के साथ उनकी फोटो शेयर की है. एक यूजर ने लिखा- ‘अब रोहित शेट्टी कह रहे होंगे-ये तो मेरी वाली स्क्र‍िप्ट है.’.

वहीं एक यूजर ने विकास दुबे एनकाउं टर से जुड़ी तस्वीरें साझा की है, जिसमें उसे ले जाए जाने वाली गाड़ी के एक्सीडेंट को देखा जा सकता है. यूजर ने फोटोज शेयर करते हुए लिखा- ‘जिस तरह से कार पलटी है, मैं सोच रहा हूं रोहित शेट्टी को इस स्क्र‍िप्ट के लिए बुलाया गया था.’

वहीं एक और यूजर ने रोहित शेट्टी के साथ-साथ डायरेक्टर अनुराग कश्यप का भी नाम लेते हुए लिखा- ‘विकास दुबे पे फिल्म बनी तो रोहित शेट्टी उसे फिल्म में विलेन बनाएगा, और अगर उसे हीरो बनाया गया तो वह फिल्म अनुराग कश्यप बनाएगा’. एक और यूजर ने लिखा- ‘मुझे लगता है इस वक्त रोहित शेट्टी सबसे खुश इंसान होगा. वो सूर्यवंशी का अगला पार्ट बना सकता है. क्या फिल्मी एनकाउंटर है. शाबास पुलिस…’.

वहीं रोहित शेट्टी की फिल्मों की बात करें तो डायरेक्टर ने अब तक बॉलीवुड को कई एक्शन हिट मूवीज दी हैं. अजय देवगन की सिंघम, रणवीर सिंह की सिंबा ऐसी फिल्में हैं जिसमें एक्शंस का डोज भरा हुआ है. उनकी आने वाली फिल्मों में अक्षय कुमार की सूर्यवंशी है.

आपकी जानकारी के लिए हम यहां आपको बता दें गैंग स्टर विकास दुबे का शुक्रवार सुबह एनका उंटर कर दिया गया. आठ पुलिसक र्मियों की ह त्या करने वाले विकास दुबे को गुरुवार को उज्जैन से गिरफ्तार किया गया था.

लेकिन शुक्रवार सुबह जब STF विकासे दुबे को गाड़ी में लेकर जा रही थी, तब एक दुर्घट ना के बाद गाड़ी पलट गई और विकास दुबे ने भागने की कोशिश की. बताया गया कि विकास ने पुलिस का हथियार भी छीना था. उसी की जवाबी कार्रवाई में विकास दुबे को ढेर कर दिया गया.