सारा अली इस ने लॉकडाउन में कराया फैंस को ‘भारत दर्शन,’ जम्मू-कश्मीर से लेकर तिरुपति तक की कराई सैर- दे खें Video

सारा अली इस ने लॉकडाउन में कराया फैंस को ‘भारत दर्शन,’ जम्मू-कश्मीर से लेकर तिरुपति तक की कराई सैर- दे खें Video

आज सोशल मीडिया लोगो के लिए एक ऐसा प्लेटफार्म बन चूका है जहाँ कोई आम व्यक्ति रातो रात पूरी दुनिया में फेमस हो सकता है, चाहे वो कोई फोटो हो या फिर किसी तरह का वीडियो अगर वो चीज़ लोगो को पसंद आने लगी तो वो उसे धड़ाधड़ लाइक करने लगते है, और एक दूसरे के साथ शेयर करना शुरू कर देते है।जैसा के आप जानते है की बॉलीवुड में सिर्फ 2 फिल्म ही करने के बावजूद भी एक्‍ट्रेस सारा अली खान सोशल मीडिया स्‍टार भी हैं.

loading...

एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपनी फिल्मों के लिए खूब जानी जाती हैं. एक्ट्रेस अकसर सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं और हमेशा अपनी फोटो और वीडियो साझा कर फैंस से जुड़ी रहती हैं. हाल ही में सारा अली खान ने लॉकडाउन के बीच ही अपने फैंस को भारत दर्शन करा दिया. दरअसल, सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो साझा किया है, जिसमें उन्होंने फैंस को उत्तराखंड से लेकर बिहार और आंध्रप्रदेश तक की भी सैर कराई.

इस वीडियो में सारा अली खान का अंदाज भी देखने लायक था. एक्ट्रेस का यह वीडियो सोसल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. सारा अली के इस वीडियो में वह फैंस को पहले बिहार का दर्शन कराती हैं, जहां वह अपने सिर पर घांस ढेर रखकर चलती नजर आ रही हैं. इसके बाद वह फैंस को जम्मू कश्मीर का भी सीन दिखाती हैं.

वहीं, राजस्थान के एक वीडियो में सारा अली खान ऊंट की सवारी करती हुई नजर आ रही हैं. इसके बाद वह अपनी मम्मी अमृता सिंह के सात तेलंगाना में शॉपिंग करती हुई नजर आती हैं. फिर एक्ट्रेस ने अपने वीडियो में बनारस की गलियों से लेकर उत्तराखंड के पहाड़ों का भी फैंस को दर्शन कराया. एक्ट्रेस के इस वीडियो में फैंस को उनका अंदाज काफी पसंद आ रहा है.

सारा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, “नमस्ते दर्शकों, लॉकडाउन के दौरान. एपिसोड 1: भारत ‘स्टेट’ ऑफ माइंड.” एक्ट्रेस के इस वीडियो को 26 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं, सारा अली खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी बार वह फिल्म लव आजकल में नजर आई थीं. इस फिल्म में सारा के साथ बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन भी मुख्य भूमिका में दिखाई दिए थे. इसके अलावा सारा जल्द ही फिल्म ‘कुली नंबर वन’ और ‘अतरंगी रे’ में भी नजर आने वाली हैं.