रवीना टंडन ने 21 साल की उम्र में लिया था दो बेटियों को गोद एक बेटी दिखने में लगती हैं ऐसी तथा दूसरी….

रवीना टंडन ने 21 साल की उम्र में लिया था दो बेटियों को गोद एक बेटी दिखने में लगती हैं ऐसी तथा दूसरी….

बॉलीवुड के 90 के दशक की दिलों पर राज करने वाली रवीना टंडन से भला कौन परिचित नहीं होगा उन्हें देखने के लिए लोगों की भीड़ लग जाती थी सिनेमाघरों में वह अभी फिल्म आरण्यक की वजह से सुर्खियों में बनी हुई है कभी अपने लव अफेयर को लेकर तो कभी ड्रेसिंग सेंस को लेकर वह हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है लेकिन इस आर्टिकल के माध्यम से हम आज बात करने जा रहे हैं रवीना टंडन की दो बेटियां के बारे में जिसे उन्होंने गोद लिया था रवीना टंडन की दो बेटियां हैं एक का नाम छाया है तथा दूसरी का नाम पूजा है।

जब रवीना टंडन ने अपनी बेटियों को गोद लिया था तो उनकी उम्र 11 साल एवं क्रमसा 8 साल थी रवीना बताती हैं कि बेटियों को गोद लेना उन्हें अपना ना बिल्कुल भी आसान नहीं था आइए जानते हैं इसके बारे में विस्तार से…

रवीना ने कहा जब मेरे चचेरे भाई का निधन हुआ था उस समय उनकी दो छोटी बेटियां छाया और पूजा थी। उन दोनो के साथ उनके गार्जियन जिस तरह का व्यवहार कर रहे थे, वह मुझे पसंद नहीं था इसलिए मैंने उन दोनों को अपने साथ अपने घर लेकर आई। रवीना ने उस समय इन बच्चियों को गोद अपनाना ही सही समझा और उन्हें दुनिया की फिक्र भी नहीं थी कि दुनिया क्या कहेगी क्योंकि यह दो बच्चियों को एक नया जीवन देने जा रहे थी।

अभिनेत्री रवीना टंडन ने 1994 में पूजा और छाया को गोद लिया था। उसके एक दशक बाद अभिनेत्री ने 2004 में फिल्म निर्माता अनिल थडानी से शादी कर ली थी। रवीना और अनिल अब पूजा और छाया के साथ-साथ 14 साल की बेटी राशा और 11 साल के बेटे रणबीर के माता-पिता हैं। अभिनेत्री ने जिस तरह अपने आप को अपने चारों  बच्चों के लिए पूरी तरह से समर्पित कर दिया, वह काबिले तारीफ़ और प्रेरणादायक भी है। अब तो रवीना टंडन नानी भी बन चुकी हैं।

अभिनेत्री रवीना टंडन ने दो बेटियों के भविष्य को सवारा उनके लिए एक अच्छा जीवन प्रदान किया ये बाते काफी दिल को छू लेने वाली है। इनदिनों उनकी छोटी बेटी छाया एयर होस्टेस और उनकी बड़ी बेटी पूजा एक इवेंट मैनेजर हैं। पूजा एक बेटे की मां भी हैं।