हार्दिक पांड्या के घर आने वाला है नन्हा मेहमान, मंगेतर नताशा ने बताया की..

हार्दिक पांड्या के घर आने वाला है नन्हा मेहमान, मंगेतर नताशा ने बताया की..

टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) आने वाले वक्त में पिता बनने वाले हैं, उन्होंने अपनी मंगेतर नताशा स्टैनकोविच (Natasa Stankovic) की पेंगनेंसी की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की है, और ऐलान किया है कि जल्द ही उनके घर नया मेहमान आने वाला है. उन्होंने लिखा है कि, ‘मेरा और नताशा का सफर काफी शानदार रहा और अब ज्यादा बेहतर हो रहा है.

loading...

हमलोग इस बात को लेकर उत्साहित हैं कि हम एक नई जिंदगी को जल्द ही अपनी जिंदगी में शामिल करने जा रहे हैं. मैं अपने जीवन के इस नए दौर को लेकर रोमांचित हूं, हम आपका आशीर्वाद और शुभकानाएं चाहते हैं’

हार्दिक पांड्या एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविच के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें से एक में नताशा का बे बी बं प दिख रहा है, एक और तस्वीर में ये दोनों परांपरिक लिबास में नजर आ रहे हैं, ऐसा लग रहा है कि दोनों ने लॉकडाउन के दौरान ही शादी कर ली है, लेकिन इस बात को लेकर सस्पेंस बरकरार है, क्योंकि दोनों में से किसी ने शादी की पुष्टि नहीं की है. इस खबर के बाद उनके चाहने वाले लगातार बधाई दे रहे हैं.

अकसर वि वादों के लिए सुर्खियां बटोरेने वाले हार्दिक पांड्या ने पिछले साल का आखिरी लम्हा दुबई में बिताया था, और वहीं नताशा के साथ सगाई की थी, 1 जनवरी 2020 को नए साल के मौके पर उन्होंने इस्टाग्रांम के जरिए लोगों को अपनी सगाई की जानकारी दी थी और तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा था कि ‘मैं तेरा, तू मेरी, जाने सारा हिंदुस्तान.’ इसके अलावा नताशा ने साल 2020 में हार्दिक के घर पर ही एक साथ होली मनाई थी.

आपको बता दे की नताशा स्टेनकोविक मूल रूप से सर्बिया की रहने वाली हैं। उन्होंने हिंदी सिनेमा में अपने सफर की शुरुआत बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार प्रकाश झा की फिल्म सत्याग्रह से की थी। नताश और हार्दिक ने नए साल पर दुबई में सगाई की थी.

हार्दिक ने अपनी सगाई का एलान सोशल मीडिया पर कर सब हैरान कर दिया था। इसबार भी उन्होंने अपने पिता बनने की खबर से सभी को हैरानी में डाल दिया है। लॉकडाउन के दौरान हार्दिक और नताशा दोनों एकदूसरे के साथ ही रह रहे थे.