अपने पोते को गोद में उठाकर भावुक नजर आए मुकेश अंबानी, सामने आई पहली भावुक तस्वीरें

अपने पोते को गोद में उठाकर भावुक नजर आए मुकेश अंबानी, सामने आई पहली भावुक तस्वीरें

पूरी दुनिया में अपने नाम से मशहूर रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी और नीता अंबानी आज दादा-दादी बन गए हैं। अंबानी परिवार की बहू ने बेटे को जन्म आज सुबह जन्म दिया है। सोशल मीडिया पर अंबानी परिवार के वारीस की पहली फोटो भी सामने आ गई है। इस फोटो में आप देख सकते है। मुकेश अंबानी ने अपने पोते को गोद में उठाया हुआ है।

इस दौरान मुकेश अम्बानी कुछ भावुक भी नजर आ रहे है. बता दें कि आकाश और श्‍लोका का विवाह 9 मार्च 2019 को हुआ था। उनके विवाह पर हुए जश्‍न की देश और विदेश हर जगह खूब चर्चा हुई थी। नीता और मुकेश अंबानी पहली बार दादा-दादी बनकर बेहद खुश हैं। मिली जानकारी के अनुसार श्‍लोका ने मुंबई में ही बेटे को जन्‍म दिया है, मां और बेटा पूरी तरह से स्‍वस्‍थ हैं.

बीत वर्ष जब मुकेश अंबानी की कंपनी, रिलायंस ने लगभग करीब 620 करोड़ रुपए में ब्रिटेन के टॉय ब्रांड हेमली का अधि-ग्रहण किया था तो लोगों ने इसे लेकर सोशल मीडिया पर कमेंट करते हुए कहा था कि मुकेश अंबानी अपने आने वाले पोते के लिए खिलौने एकत्रित कर रहे हैं.

आप देख सकते है पोते के साथ मुकेश अंबानी काफी खुश नज़र आ रहे है. ये तस्वीरें अस्प ताल की है. आपको बता दें इससे पहले अंबानी परिवार की और से ऑफीशियल स्टेटमेंट जारी भी किया गया था, जिसमे उन्होंने कहा कि श्लोका और आकाश अंबानी प्राउड पेरेंट्स बन गए हैं। बता दें शादी के करीब डेढ़ साल बाद आकाश आंबानी और श्लोका मेहता पेरेंट्स बने हैं.

अम्बानी फॅमिली में नए सदस्य के आने के बाद से ही में जश्न का माहौल है। खासतौर से इस गुड न्यूज़ ने कोकिलाबेन अंबानी को सबसे ज्यादा खुशी दी है। और हो भी क्यों ना, आखिर उनका नन्हा पड़पोता इस दुनिया में कदम रख चुका है। मां और बेटा दोनों स्वस्थ हैं। नए सदस्य के आगमन से पूरे मेहता और अंबानी परिवारों को बहुत खुशी मिली है। अंबानी परिवार में नन्हे सदस्य के आने की खुशखबरी के बाद श्लोका और आकाश को सोशल मीडिया के ज़रिये बधाइयां मिल रही हैं.

आपकी जानकारी के लिए हम यहां आपको बता दें 9 मार्च साल 2019 को आकाश आंबानी और श्लोका मेहता ने बड़ी धूमधाम से शादी रचाई थी। इस शादी के चर्चे आज तक होते है। मुकेश अंबानी ने अपने बेटे की शादी में कोई कसर नहीं छोड़ी है और पैसा पानी की तरह बहाया था। आकाश अंबानी की शादी की शान और शौकत इस बात का सबूत है.

अंबानी परिवार ने शादी की सभी तैयारियां खूब शाही अंदाज में की थी और इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। इस शाही शादी में देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी लोग शामिल हुए थे। इसी के साथ देश और विदेश के बड़े बड़े सेलेब्रिटियों के साथ ही साथ बड़े-बड़े राजनेताओं ने भी शिरकत की थी.

error: Content is protected !!