आखिर क्यों सड़क पर दौड़ते वक्त ड्रेस को बचाती हुई नजर आई मोनी रॉय हुई उप्स मोमेंट का शिकार है देखें तस्वीरें

आखिर क्यों सड़क पर दौड़ते वक्त ड्रेस को बचाती हुई नजर आई मोनी रॉय हुई उप्स मोमेंट का शिकार है देखें तस्वीरें

भारतीय सुप्रसिद्ध अभिनेत्री और टीवी से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली नागिन फेम मोनी राय से कौन भला परिचित नहीं होगा इस आर्टिकल में हम मनीरा के उन पहलुओं के बारे में चर्चा करने जा रहे हैं से शायद पहले आपने कभी सुना होगा दोस्तों आपको हम बता दें कि मौनी रॉय ने टीवी सीरियल में नागिन जैसी बेहतरीन धारावाहिक में अपने अभिनय का लोहा मनवाया था।

उन्होंने नागिन सीरियल के बाद बॉलीवुड में इंट्री रखें और अपने आपको कई सारे बेहतरीन बॉलीवुड फिल्मों जैसे गोल्ड मैं अपना अभिनय का परिचय दिया था लेकिन आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से मोनी राय के ऊप्स मोमेंट के बारे में चर्चा करने जा रहे हैं जो पराया बॉलीवुड में देखने को मिल जाते हैं।

बॉलीवुड में अक्सर ऐसा देखा जाता है कि लोग खुद को अलग दिखाने के चक्कर में ऐसी ऐसी अजीबो-गरीब ड्रेस पहन लेते हैं जिन्हें बाद में संभालना काफी मुश्किल हो जाता है कई अभिनेत्रियां जैसे मलाइका अरोड़ा उर्फी जावेद मोनी रॉय पराया उप्स मोमें ट की शिका र होती आई है इस फोटोस में भी आप देखकर साफ तौर पर देख सकते हैं कि किस प्रकार से मोनी राय दौड़ते हुए नजर आ रहे थे और उन्होंने अपने बैकले स को छुपाते हुए गाड़ी मे बैठती  हुई नजर आई। आजकल सोशल मीडिया पर लोगों को भी एक ताना मारने का एक बहाना मिल जाता है क्योंकि यह अभिनेत्रियां पराया फैशन के चक्कर में अपना उप्स मोमेंट करवा बैठती हैं।

वे पपराजी से बचने के लिए सड़क पर भागती हैं और जल्द से जल्द अपनी गाड़ी में बैठ जाना चाहती हैं।इस वजह से उनकी ड्रेस ब्रेस्ट की साइड से खिसक जाती है।वीडियो में साफ नज़र आ रहा है कि वो इस ड्रेस में कम्फर्टे बल नहीं है दर्शको आपको इस पर क्या राय है आखिर इन अभिनेत्रियों को ऐसे करने की क्या जरूरत है जब वह इस ड्रेस में कंफर्टे बल महसूस नहीं करती हैं लेकिन बॉलीवुड में खुद को अलग दिखाना भी होता है इसलिए अभिनेत्रियां इस तरह की ड्रेस को पहनती हैं।

गौरतलब है कि मौनी क्यों की सास भी कभी बहु थी, कस्तूरी, देवों के देव महादेव, नागिन,नागिन 2, टशन-ए-इश्क, जूनून,ऐसी नफरत तो कैसा इश्क, नागिन 3 जैसे कई टीवी शोज में नज़र आ चुकी हैं। मोनी ने इसके अलावा बॉलीवुड में कई सारे फिल्मों जैसे गोल्ड केजीएफ रोमियो अकबर वाल्टर मेड इन चाइना लंदन कॉन्फिडेंशियल् इत्यादि फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनवाया है मोनी के पास आने को दर्जनों प्रोजेक्ट्स है लेकिन वह हमेशा अपनी उप्स मोमेंट के लेकर भी सोशल मीडिया पर ट्रोल होती हुई नजर आती हैं।