मोटी लड़ की के साथ शा-दी करने और सम्ब न्ध बनाने के होते है अनेक फायदे

मोटी लड़ की के साथ शा-दी करने और सम्ब न्ध बनाने के होते है अनेक फायदे

हमारे देश में शादी एक पवित्र बन्धन माना जाता है, शादी का यह बन्धन अटूट होता है एक बार अगर किसी से शादी हो गयी तो इस रिश्ते को पूरी उम्र निभाना पड़ता है. शादी को लेकर लड़को के दिमाग में एक ही बात चलती रहती है. की वह ऐसी लड़की के साथ रहना पसंद करेंगे जो दुबली लड़की हो. और दिखने में वह से-क्सी लगे. ऐसा नहीं है की हर लड़के को पतली लड़की ही पसंद होती है.

loading...

बहुत से ऐसे लड़के भी होते है जो मोटी लड़की से शादी करके अपना जीवन साथी बनाने की सोचते है. लेकिन कई बार ऐसा होता है की पतली और स्लिम लड़किया ही जयादातर लड़को को अपनी और खींचती है. और उसे ही अपना जीवन साथी बनाने की सोचते है.

कुछ बाते जानने के बाद आप कभी भी इस परेशानी में नहीं रहेंगे. मोटी लड़ किया अक्सर ज्यादा प्यार करने वाली होती है और साथ ही साथ वह समझदार भी होती है. मोटी लड़ की से शादी करने के बाद काफी सा रे फाय दे है जिसको जानकार आप पतली दिखने वाली और से-क्सी लड़ की की तरफ भी नहीं देखोगे.

मो-टी लड़-की से शादी करने के बाद काफी सारे खर्चे कम हो जाते है. मो-टी लड़-कियों को कपड़ो का कुछ भी खर्चा नहीं होता है. उस मामले में वह बिलकुल भी ध्यान नहीं देती है और न ही अपने पति से उस बारे में कोई डिमांड नहीं करती है.

अक्सर देखा गए है की मो-टी लड़-किया पत्नी लड़कि-यों के मायने दिल की साफ होती है. और दिमाग की जगह वह दिल से काम करती है. मो-टी लड़-किया ससुराल में सभी का अच्छे से ध्यान भी रखती है.

जो लड़के मो-टी लड़-कियों के साथ शादी करते है वह दुब ली लड़-की की जगह मोटी लड़की से बहुत ही ज्यादा प्यार करते है. खाने के मामले में हो तो मो-टी लड़-की से शादी करना बहुत ही सही है. क्योंकी मो-टी ल-ड़किया खाने पिने की ज्यादा शौकीन होती है.

आपको बता दे की, ज्यादातर पत ली लड़-कियों का तो आयना ही पति होता है पति से ज्यादा तो वह आयने को देखती है. मो-टी लड़-किया कभी भी अपने पति से ऊँची आवाज़ में बात नहीं करती है और न कभी पति को ऊँची आवाज़ में बात करने की जरुरत करती है.

मो-टी लड़-कियां खुद को संवारने से ज्यादा पति की खूबसूरती पर ध्यान देती है. ऐसा कहा जाता है कि मो-टी लड़-कियां पत ली लड़-कियों से ज्यादा समझदार होती हैं. इतना ही नहीं, मो-टी लड़-कियां लड़कों के लिए बॉडीगा र्ड के रूप में काम करती हैं.