मलाइका अरोड़ा हुई उ प्स मोमेंट का शिकार कैमरे पर पोज देते समय हुई यह घटना!

मलाइका अरोड़ा हुई उ प्स मोमेंट का शिकार कैमरे पर पोज देते समय हुई यह घटना!

बहुत ही शानदार डांसर और सुप्रसिद्ध मॉडल अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा अक्सर अपनी ड्रेस सेंस को लेकर चर्चा का विषय बनी रहती है अभिनेत्री अपनी फिटनेस और योगा के लिए हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं और लोगों को इसके लिए प्रेरित करती रहती हैं।

वैसे तो मलाइका फिल्मों में ज्यादा काम नहीं करती लेकिन फिर भी उन्हें बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में गिना जाता है जो काफी फेमस हो मलाइका हमेशा अपने पहनावा आउटफिट को लेकर चर्चा का विषय बनी रहती है।

ड्रेसिंग सेंस के कारण कई बार हो चुकीं हैं ट्रोल का शिकार

आपको बता दें कि मलाइका 45 वर्ष की हो गए हैं लेकिन उन्हें देखकर कोई ऐसा नहीं कर सकता कि वह 47 वर्ष की है क्योंकि वह अपने आप को काफी ज्यादा सीट और एक्टिव रहती हैं नियमित प्रैक्टिस योगा जिम से वाह काफी अपने आपको फिट एवं यंग रखती हैं ऐसा लगता है मानो जैसे 26 साल की ही हो आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा अरबाज खान की पत्नी है और उनसे एक बेटा भी है।

पुराना पिक्चर हुआ वायरल

वही इन सब के बीच मलाइका का एक पुराना पिक्चर सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। साल 2020 के इस पिक्चर में मलाइका मिस दिवा यूनिवर्स ग्रैंड फिनाले के रेड कार्पेट में फ्लॉ न्ट करती नजर आ रही है।

इस दौरान मलाइका ने पीले रंग का फ्लोर स्विमिंग वन शोल्डर गाउन पहन रखा है जिसमे पीले रंग के कई शेड्स थे। या खूबसूरत ड्रेस दिखने में काफी हॉट और बेहतरीन नजर आ रही है वैसे तो इस परिधान में मलाइका वैसे तो काफी हॉ’ट नजर आ रही हैं।

हुई उप्स मोमेंट का शिकार

लेकिन मुश्किल तब हुई जब मलाइका ने कैमरे के आगे पोज देना शुरू किया और फिर उ प्स मोमेंट की शिकार हो गई। दरअसल, उनकी वन शो ल्डर ड्रेस ऊपर से कुछ लूज थी जिसके वजह से उन्हें उ प्स मोमेंट का शिकार होना पड़ा । मलाइका अरोड़ा का जब यह बात पता चली तो हम उन्होंने इस स्थिति को काफी समझदारी के साथ संभाला और दोबारा फिर से पोज देने लगे.

लोगों ने किया मलाइका को ट्रोल 

आपको बतादें कि उस दौरान या पिक्चर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था और अब एक बार फिर से ये पिक्चर लोगों के बीच सुर्खियां बटोर रहा हैं। यही नही कई लोग तो मलाइका को ट्रोल करना भी शुरू कर चुके हैं। हालांकि ये पहली बार नही है जब मलाइका अरोड़ा को उप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ा लेकिन फिर भी मलाइका अपने स्टाइल और ड्रेसिंग सेंस से कोई कंप्रोमाइज नहीं करना चाहती है.