कैटरीना कैफ और विकी कौशल ने अपने शादी के लिए 11 बॉलीवुड सुपरस्टार को आमंत्रित किया देखें कौन कौन है शामिल!

कैटरीना कैफ और विकी कौशल ने अपने शादी के लिए 11 बॉलीवुड सुपरस्टार को आमंत्रित किया देखें कौन कौन है शामिल!

कैट विक्की की शादी में शामिल होंगे यह सुपरस्टार

इन दिनों विकी कौशल और कैटरीना कैफ के शादी के खबर जोरों शोरों से चल रही है दोनों कपल्स जमकर शादी की तैयारियां कर रहे हैं और इसी दौरान इन्होंने बॉलीवुड के इन फेमस सेलिब्रिटीओ को आमंत्रित किया है आइए देखते हैं कौन है वह 11 महत्वपूर्ण गेस्ट जिन्हें आमंत्रित किया गया है.

 कबीर खान

कैटरीना कैफ के मुंह बोले भाई कहे जाने वाले कबीर खान से उनकी मुलाकात एक था टाइगर की शूटिंग के दौरान हुई थी तब से दोनों के बीच काफी गहरा रिश्ता देखने को मिलता है।

मिनी माथुर

आपको बता दें कि मिनी माथुर कबीर खान की ही पत्नी है अब पति को इनवाइट किया गया है तो पत्नी को इनवाइट करना लाजमी है और साथ ही साथ मिनी माथुर कैटरीना की नजदीकी भी बताई जाती हैं.

वरुण धवन

बॉलीवुड के हैंडसम और हास्य अभिनेता वरुण धवन को भी विकी कौशल और कैटरीना कैफ की तरफ से शादी के लिए आमंत्रित किया गया है। वरुण धवन अभी फिलहाल कई फिल्म प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं.

नताशा दलाल

बता दे कि नताशा दलाल वरुण धवन की पत्नी है जिनका अभी हाल ही में शादी हुआ है अब वरुण धवन को बुलाया जाएगा तो जाहिर सी बात है उनकी पत्नी को बुलाया जरूर ही जाएगा.

करण जौहर

अगले लिस्ट में नाम है बॉलीवुड के वीआईपी और धर्मा प्रोडक्शन के मालिक करण जोहर का जिन्होंने कई स्टार किड को लांच किया है। बताया जाता है कि करण जौहर दोनों कैटरीना और विकी के बेहद करीबी माने जाते हैं और उनके गॉडफादर जैसे हैं मुश्किल वक्त में करण जौहर ही थे जिन्होंने दोनों का साथ दिया था.

सिद्धार्थ मल्होत्रा

वैसे तो सिद्धार्थ मल्होत्रा और कैटरीना कैफ की दोस्ती किसी से छिपी नहीं है दोनों एक साथ बार बार देखो फिल्म में नजर आए थे और वहीं से इनकी दोस्ती की शुरुआत हुई थी सिद्धार्थ मल्होत्रा ने हाल ही में शेरशाह फिल्म से अपने एक्टिंग की बखूबी का परिचय दिया है और खूब वाहवाही लूटी है.

कियारा आडवाणी

कियारा आडवाणी हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा के ऑपोजिट शेरशाह  फिल्म में नजर आई थी उन्हें भी विकी कौशल और कैटरीना कैफ की तरफ से शादी का आमंत्रण मिला है क्योंकि सूत्रों की मानें तो कियारा आडवाणी सिद्धार्थ मल्होत्रा की गर्लफ्रेंड है.

रोहित शेट्टी

हाल ही में कैटरीना कैफ अक्षय कुमार के ऑपोजिट फिल्म सूर्यवंशम में नजर आई हैं और इस फिल्म के निर्देशक रोहित शेट्टी हैं बताया जा रहा है कि रोहित शेट्टी और कैटरीना के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग रहती थी सेट पर दोनों एक दूसरे के साथ दोस्ताना व्यवहार करते थे इसी वजह से कैटरीना कैफ ने रोहित शेट्टी को भी अपनी शादी के लिए इनवाइट किया है.