आखिर क्यों कास्टिंग काउच को लेकर जल का ईशा गुप्ता का दर्द लगाया प्रड्यूसर पर शारीरिक संबंध बनाने का इल्जाम

आखिर क्यों कास्टिंग काउच को लेकर जल का ईशा गुप्ता का दर्द लगाया प्रड्यूसर पर शारीरिक संबंध बनाने का इल्जाम

दर्शको बॉलीवुड का नाम सुनते हैं दिमाग में बड़े-बड़े सितारों की अभी भरने लगती है बॉलीवुड में सबूत आप आना कुछ छोटी मोटी बात नहीं है लोग इसके लिए कड़ी मेहनत करते हैं।

खासकर अभिनेत्रियों को कई मुश्कि ल दौर से भी गुजरना पड़ता है मैं कभी-कभी रोल पाने के लिए डायरेक्टर एक्टर प्रोड्यूसर के साथ समझौता भी करना पड़ता है।

आज वैसे ही एक का स्टिंग का उच की घटना के बारे में ईशा गुप्ता सोशल मीडिया पर दर्द जाहिर किया है।

आपको बता दें कि अभिनेत्री ईशा गुप्ता साल 2007 में मिस इंडिया इंटरनेशनल का खिताब जीत चुकी हैं। उन्होंने फिल्म “जन्नत 2” से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में उनके  ऑपोजिट इमरान हाशमी नजर आए थे।

उन्होंने बताया था कि उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में दो बार कास्टिं-ग का’उच का शिकार होना पड़ा। ईशा गुप्ता ने बताया कि जो लोग इंडस्ट्री से बाहर के होते हैं उन्हें इन तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

उन दिनों ईशा गुप्ता फिल्म की शूटिंग के दौरान मेकअप आर्टिस्ट के साथ रूम शेयर किया करती थी कि की वह बहुत का बहाना बनाकर उस प्रदूषण से दूर रहना चाहती थी क्योंकि उन्हें डर था कि प्रोड्यूसर बात ना मानने पर फिल्मसे निकाल देगा।

जैसा कि ईशा ने बताया कि वह कवल उन्वेही के साथ शारी-रिक सं बंध  बनाना चाहता था।इंडस्ट्री के बच्चों के साथ ऐसा नहीं करेंगे क्योंकि वहां उनके माता-पिता आएंगे और उन्हें मार देंगे। लेकिन हमारे लिए वे यह सोचकर करेंगे कि इसे काम करना चाहिए।

 

अभिनेत्री ने बताया कि फिल्म की शूटिंग चल रही थी और बीच में आकर प्रोड्यूसर ने कहा कि उन्हें मेरे साथ काम नहीं करना है। उस वक्त तक 4 से 5 दिन की शूटिंग भी हो गई थी। वह मुझे इसलिए फिल्म से बाहर निकालना चाहता था, क्योंकि मैंने उसके साथ सोने से इंकार किया था।

ईशा गुप्ता ने आगे कहा कि इस दौरान फिल्म के डायरेक्टर ने उनका साथ दिया और समर्थन में खड़े रहे और प्रड्यूसर को मना कर दिया। उन्होंने कहा कि प्रड्यूसर ने डायरेक्टर से कहा कि मैं उसे फिल्म में नहीं चाहता तो फिर वह यहां क्यों है? उस समय शूटिंग चल रही थी और डायरेक्टर ने कहा वह मेरी हीरोइन है।

ईशा गुप्ता ने बताया कि डायरेक्टर मेरे पास आए और पूछा क्या इस लड़की के साथ ऐसा हुआ है? मैंने उनकी तरफ देखा हंसी और कहा हां सर। क्यों? वह बोला  नहीं। उसने मुझसे अभी कहा ईशा फिल्म में क्यों है? ईशा गुप्ता ने कहा कि मुझे एहसास हुआ ऐसे लोग भी हैं जो मुझे काम नहीं देते क्योंकि वह कहते हैं  वह कुछ नहीं करने जा रही है क्या बात है.