बिल्कुल खुले कपड़ों में नजर आयी उर्फी जावेद देखिए फोटोस और वीडियोस अब छुपाने को कुछ नहीं बचा

बिल्कुल खुले कपड़ों में नजर आयी उर्फी जावेद देखिए फोटोस और वीडियोस अब छुपाने को कुछ नहीं बचा

बिग बॉस फेम और प्रसिद्ध मॉडल उर्फी जावेद एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं लोग उनका ट्रैवल कर रहे हैं क्योंकि उन्होंने एयरपोर्ट पर पपराजी को पोज देने के लिए बेहद ही खास और न्यू ड किस्म की ड्रेस पहना था लोगों को यह पहनावा कुछ खास रास नहीं आया आए दिन अक्सर किसी न किसी अभिनेत्रियां मॉडल के साथ घटना होती रहती है।

ऊर्फी जावेद अपने आउट-फिट्स को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती है जब लोग उनका कॉल करते हैं तो उनका रिप्लाई होता है कि मुझे इन सब बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता मैं अपने आउट-फिट्स को लेकर कोई समझौता नहीं करूंगी लोगों का तो काम है कहना।

मुझे इन सब चीजों से कोई फर्क नहीं पड़ता है इस स्टेटमेंट से साफ तौर पर देखा जा सकता है कि उर्फी जावेद लोगों के कमैंट्स को ज्यादा तवज्जो नहीं देती है।

मौसम को लेकर उर्फी ने की मीडिया से बात

ऊर्फी जावेद ने मीडिया के सामने जमकर पोज दिए और संबोधित करते हुए कहा कि गर्मी काफी ज्यादा बढ़ गई है उनके ऐसा कहने का आशय था कि उनके बो-ल्ड अंदाज को देखकर वहां गर्मी ज्यादा बढ़ गई है।

लोगों ने किया ट्रोल

एक्ट्रेस के तस्वीर पर एक यूजर ने कॉमेंट करते हुए लिखा उर्फी नहीं उल्टी है ये। एक अन्य यूजर ने लिखा अब किसी दिन अगर ये बगैर क पड़ों के भी एयरपोर्ट पर आ जाए तो मुझे ताज्जुब नहीं होगा। इसी तरह एक यूजर ने लिखा ये करना क्या चाहती है आखिर। हर बार इसके दर्जी को कपड़ा कम पड़ जाता है क्या?

आपको बताते हैं कि ऊर्फी जावेद की यह पिक्चर इंटरनेट पर बहुत ही तेजी से वायरल हो रही है लोगों ने उन्हें टोल करते हुए यह कहना  शुरू कर दिया है फैशन के मामले में वह रणवीर सिंह की बहन है, तो वहीं कुछ लोगों ने उन्हें ड्रेस को लेकर हिदायत में रहने की बात तक का डाली है।

कपड़ों को लेकर दे चुकी हैं सफाई

वैसे आपको बतादें कि उर्फी अक्सर इस तरह के कपड़े पहन कर निकल जाती हैं। हालांकि एक बार वह अपने ऑउटफिट के चॉइस को लेकर सफाई भी दे चुकी हैं।

उनका कहना है कि वह इस तरह के कपड़े अटेंशन गेन करने के लिए नहीं बल्कि अपनी खुशी के लिए पहनती हैं। अब लोग इसके बारे में कुछ बोलते हैं तो मुझे किसी भी बात का फर्क नहीं पड़ता है क्योंकि मैं जानती हूं खुद को कि मैं क्या कर रही हूं।