जब प्यार में पूरी तरह से पागल इन 5 बॉलीवुड सेलेब्स ने गुदवाया अपने पार्टनर के नाम का टैटू, देखे यहाँ

जब प्यार में पूरी तरह से पागल इन 5 बॉलीवुड सेलेब्स ने गुदवाया अपने पार्टनर के नाम का टैटू, देखे यहाँ

आज पूरी दुनिया काफी मॉडर्न और तेजी से बदलने वाली सोचा और तकनिकी के साथ कदम स काम मिलाकर आगे बढ़ रहा है. हमारा देश भारत भी दुनिया के दूसरे देशो की तरह तरक्की करने के साथ साथ बाकि और भी चीज़ो को अपना रहा है. विदेशो में जिस तरह से टैटू गुदवाने का क्रेज है उस हिसाब से हमारे देश में ऐसा सौख बहुत काम लोगो को है, लेकिन फिर भी बहुत से लोगों के ये बहुत पसंद होता है.

loading...

गौरतलब है की भारत के मशहूर खिलाड़ी विराट कोहली जैसे क्रिकेटर भी अपने शरीर पर बहुत से टैटू गुदवा चुके है. लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसे बॉलीवुड सितारों के बारे में बारे में बताने वाले है, जो प्यार में पागल होकर अपने पार्टनर के नाम का टैटू भी अपने शरीर पर गुदवा लिया.

सैफ अली खान

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में नवाब के नाम से मशहूर बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सैफ अली खान को तो आप बखूबी जानते होंगे, इन्होने अभिनेत्री करीना कपूर से शादी की है. नवाब खानदान से ताल्लुख रखने वाले अभिनेता की यह दूसरी शादी है इससे पहले सैफ एक्ट्रेस अमृता सिंह से शादी कर चुके है. आज सैफ करीना से बहुत प्यार करते है. उन्होंने अपने हाथ में करीना के नाम का टैटू भी बनवा रखा है.

अक्षय कुमार

बॉलीवुड फिल्मो के खिलाडी यानी अक्षय कुमार भी कम आशिक़ मिजाज नहीं है. इतने ज्यादा सिंपल रहने वाले अभिनेता अक्षय के भी अपने समय में काफी अफेयर रहे है, एक समय ऐसा था जब यह सिर्फ और सिर्फ अपने अफेयर के वजह से जाने जाते थे, लेकिन उन्होंने आखिर में ट्विंकल खन्ना से शादी की अक्षय अपने पुरे परिवार को हद से ज्यादा प्यार करते है और उन्होंने अपनी पत्नी बेटे और बेटी का टैटू भी बनाया हुआ है.

सुजैन खान

अभनेता ऋतिक रोशन और सुजैन का तलाक हो चूका है, लेकिन तलाक के बाद भी इन दोनों को बहुत बार साथ में देखा गया है, बता दें की कुछ दिनों पेहकले ही ऋतिक के जन्मदिन के मौके पर भी सुजैन नज़र आयी थी, लेकिन जब दोनों साथ थे तो एक दुसरे से बहुत प्यार करते थे. सुजैन खान ने ऋतिक के नाम का टैटू बनाया था लेकिन इनके रिश्ते में आई दरार के बाद इन्होने उस टैटू को बदलवा कर वहां पर ‘follow your sunshine’ करवा दिया था.

दीपिका पादुकोण

खूबसूरत एक्ट्रेस दीपिका रणवीर सिंह के साथ शादी के बंधन में बांध चुकी है, लेकिन जब वे बॉलीवुड इंडस्ट्री में नयी नयी आई थी तो उनका अफेयर रणबीर कपूर के साथ था, इन दोनों के रिश्ते ने काफी सुर्खियां बटोरी है. उन्होंने उनके नाम का एक टैटू अपनी गर्दन पर छपवाया था जैसे ही इनके बीच दूरियां आई इन्होने उस टैटू को भी हटा दिया है. दीपिका इस टैटू के वजह से भी काफी चढ़ा का विषय बनी हुई थी.

ऋतिक रोशन

अपने बेहतरीन डांस और अदाकारी से लोगो को दीवाना बनने वाले एक्टर ऋतिक रोशन अभिनेत्री कंगना को लेकर भी काफी ज्यादा चर्चा का विषय बने हुए थे, जिसके बाद उनकी पत्नी सुजैन ने उन्हें तलाक दे दिया था और अब यह दोनों अपने अपने रस्ते नकल पड़े है. ऋतिक ने शादी के बाद अपनी पत्नी के नाम का टैटू अपने हाथ में बनाया था लेकिन इनका रिश्ता टूटने के बाद भी ऋतिक ने उस टैटू को हटाया नही है आज भी आप उसे उनकी कलाई पर इनके प्यार की निशानी मौजूद है.