सिर्फ आइटम सॉन्ग पर थिरकने की करोड़ों रुपये चार्ज करती है ये अभिनेत्रियाँ, देखें टॉप 5 की फीस

सिर्फ आइटम सॉन्ग पर थिरकने की करोड़ों रुपये चार्ज करती है ये अभिनेत्रियाँ, देखें टॉप 5 की फीस

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री इस समय की सबसे बड़ी इंडस्ट्री में से एक है, आये दिन हमें बॉलीवुड सितारों से जुडी कोई न कोई खबर सोशल मीडिया ओर देखने को मिल जाती है. बहुत से लोग ऐसे है जो बॉलीवुड से पूरा अपडेट रहना चाहते है, और बॉलीवुड से जुडी हर जानकारियां अपने पास रखना चाहते है.

हिंदी फिल्मों में डांस नंबर का चलन काफी पहले से चला आ रहा है। कई फिल्मों में तो इसकी जरूरत ना होने के बाद इसे जरूर रखा जाता है। वही लोगों को भी ये डांस नंबर सांग खूब पसंद आते हैं। तो चलिए आज हम इस आर्टिकल में आपको हिंदी फिल्म जागत की उन एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे है जो फिल्मों में अपने डांस नंबर्स के लिए काफी मोटी रकम वसूलती हैं…

जैकलीन फेर्नांडिज

माधुरी दीक्षित पॉपुलर सांग एक दो तीन के रीमेक वर्जन में ठुमके लगाने वाली एक्ट्रेस जैकलीन फेर्नांडिज अबतक कई आइटम सांग्स में नजर आ चुकी हैं। वही अगर खबरों की माने तो अपने एक गाने के लिए वह 3 करोड़ रुपये वसूलती हैं.

सनी लियोनी

फिल्म एक्ट्रेस सनी लियोनी तो अपनी अदाकारी से कुछ खाश नहीं जलवा दिखा पायी लेकिन फिर भी आइटम सांग्स के लिए मशहूर हैं और खबरों की माने तो वह अपने एक सांग के लिए लगभग 3 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं.

करीना कपूर खान

बॉलीवुड सुपर स्टार अभिनेता सलमान खान की फ़िल्म ‘दबंग 2’ के आइटम सॉन्ग ‘फेविकॉल से’ पर धमाकेदार परफॉरमेंस कर लोगों की वाह-वाही बटोरने वाली एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने यूं तो इस गाने को फ्री में किया था। लेकिन आपको बतादें कि आइटम सॉन्ग ‘हलकट जवानी’ के लिए उन्होंने मेकर्स से 5 करोड़ रुपये वसूले थे.

प्रियंका चोपड़ा

सुपरहिट फिल्म बबली बदमाश और राम जाने जैसे गानों पर अपने धमाकेदार डांस से लोगों को हैरान कर देने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा भी अपने एक आइटम सॉन्ग के लिए 3 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं.

नोरा फतेही

डांसिंग गर्ल के नाम से पुरे देश में मशहूर एक्ट्रेस नोरा फतेही ने अबतक बॉलीवुड की कई हिट आइटम सांग्स दिए है जिनके लिए वह काफी मोटी रकम वसूलती हैं। रिपोर्ट्स की माने तो नोरा को फिल्मों में लेने के लिए मेकर्स करीब 3-4 करोड़ रुपये तक खर्च करने पड़ते है.