ऋतिक रोशन के लिए तमन्ना भाटिया तोड़ सकती हैं पर्दे पर अपनी यह कसम

ऋतिक रोशन के लिए तमन्ना भाटिया तोड़ सकती हैं पर्दे पर अपनी यह कसम

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री इस समय की सबसे बड़ी इंडस्ट्री में से एक है, आये दिन हमें बॉलीवुड सितारों से जुडी कोई न कोई खबर सोशल मीडिया ओर देखने को मिल जाती है. बहुत से लोग ऐसे है जो बॉलीवुड से पूरा अपडेट रहना चाहते है, और बॉलीवुड से जुडी हर जानकारियां अपने पास रखना चाहते है। इसलिए दोस्तों बॉलीवुड से जुडी हर जानकारी के लिए जुड़े रहे आप हमारे इस वेब पोर्टल के साथ।

loading...

जैसा के हम सभी जानते है की बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की तरह ही हमारे देश में एक और फिल्म इंडस्ट्री है जो पूरी दुनिया में काफी पसंद की जति है और वो फिल्म इंडस्ट्री है साउथ इंडस्ट्री. साउथ फिल्म इंडस्ट्री तमन्ना भाटिया ने एक चैट शो में इस बात का खुलासा किया है कि वह अपना ऑनस्क्रीन किस करने का रुल ऋतिक रोशन के लिए तोड़ने को तैयार हैं।

तमन्ना भाटिया साउथ इंडस्ट्री की बहुत बड़ी अदाकारा हैं। उनकी फिल्में सुपरहिट होती हैं। उनकी फिल्म ‘बाहुबली 2’ बॉक्स-ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़े थे। कहा जाता है कि तमन्ना भाटिया जब भी कोई फिल्म साइन करती हैं उससे पहले ही वह कह देती हैं कि वह किसिंग सीन नहीं करेंगी। यह बात वह मीडिया में भी बता चुकी हैं। मगर एक एक्टर के लिए वह अपना यह नियम भी तोड़ने के लिए तैयार हैं।

तमन्ना भाटिया ने एक चैट शो में इस बात का खुलासा किया है कि वह अपना यह रुल ऋतिक रोशन के लिए तोड़ने को तैयार हैं। आपको बता दें तमन्ना को इस इंडस्ट्री में 14 साल हो चुके हैं मगर उन्होंने आजतक ऑनस्क्रीन किस नहीं किया है।

तमन्ना ने कहा है कि- वह ऋति रोशन की बहुत बड़ी फैन हैं। वह ऋतिक से मिलने के लिए काफी एक्साइटिड थी। कुछ समय पहले ही उन्होंने ऋतिक से मुलाकात की है। जिसके बाद तमन्ना ने ऋतिक को उनकी फैन होने के बारे में बताया।

तमन्ना ने बताया उनके कॉन्ट्रैक्ट का यह हिस्सा है कि वह ऑन स्क्रीन किस नहीं करेंगी। जिस बात का आज भी उनके दोस्त मजाक उड़ाते हैं। जिसका जवाब देते हुए मैं कह देती हैं मैं ऋतिक रोशन को किस कर सकती हूं।

अभी हाल ही में दिए इंटरव्यू में तमन्ना भाटिया ने विराट कोहली को डेट करने के पीछे की सच्चाई बताई है। तमन्ना ने बताया- उनकी और विराट की एड शूट के बाद कभी बात नहीं हुई है। लेकिन मैं यह जरुर कहना चाहूंगी विराट उन सभी एक्टर्स से बेहतर हैं जिनके साथ मैंने काम किया है।