कोरियोग्राफर गीता कपूर का 44 साल की उम्र में उभर कर आया सी क्रेट अफेय र प्रेमी के साथ हो रही तस्वीरें वायरल

कोरियोग्राफर गीता कपूर का 44 साल की उम्र में उभर कर आया सी क्रेट अफेय र प्रेमी के साथ हो रही तस्वीरें वायरल

दोस्तों आज इस आर्टिकल के माध्यम से हम चर्चा करने जा रहे हैं सुप्रसिद्ध कोरियोग्राफर गीता कपूर की वैसे तो गीता कपूर कई रियलिटी शो में जज बन चुकी हैं और कई में अभी भी जज करती हुई नजर आती हैं गीता कपूर यानी गीता को लोग और बच्चे प्यार से गीता मां भी कहते हैं लेकिन आपको पता है कि यही गीता मां जिनकी उम्र 40 वर्ष के ऊपर हो गई है और वह अभी तक सिंगल ही है।

मतलब उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है लेकिन हाल ही में सूत्रों की मानें तो उनका एक लव सि गरेट भरकर सबके सामने आया है इस सनस नीखेज खुलासे से चारों तरफ माहौल गरम हो गया है कि आखिर इस उम्र में गीता कपूर का कौन बॉयफ्रेंड हो सकता है आइए जानते हैं उनके बारे में विस्तार से…

44 साल की उम्र में गीता मां का सीक्रे ट अफे यर आया सामने

आपको बता दें कि गीता कपूर ने साफ तौर पर कई प्रेस इंटरव्यू में कहा है कि वह अभी तक सिंगल है और आगे भी सिंगल ही रहना चाहती हैं उन्हें किसी से कुछ खास लगाओ नहीं है लेकिन आजकल सभी का ध्यान गीता कपूर पर इसलिए जा रहा है क्योंकि वह एक मॉडल है राजीव जी टीवी के साथ ज्यादातर नजर आ रही हैं और उनके साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। आप इस पिक्चर में साफ-साफ देख सकते हैं कि किस प्रकार से गीता कपूर ने राजीव के साथ पोज देती हुई नजर आ रही है और ऐसा लग रहा है मानव जैसे दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं और एक दूसरे में समा जाना चाहते हैं।

सोशल मीडिया पर गीता कपूर और उनके बॉयफ्रेंड की तस्वीरें हो रही है वायरल 

गीता कपूर ने प्रसिद्ध कोरियोग्राफर फरहा खान की छत्रछाया में रखकर ही सब कुछ सीखा है यानी कि उन्हीं से कोरियोग्राफी करना सीखा है ।गौरतलब है कि जहां एक तरफ गीता मां बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपनी कोरियोग्राफी का कमाल दिखा चुकी है, वही दूसरी तरफ राजीव भी असिटेंट डायरेक्टर है, जो कई फिल्मों में काम कर चुके है। जी हां गीता कपूर को आप कुछ कुछ होता है फिल्म के एक गाने में भी देख चुके है और वह अपने करियर की शुरुआत से ही सरोज खान तथा फराह खान को अपना गुरु मानती है.

ऐसे में वह कभी खुशी कभी गम, दिल तो पागल है, तेरे नाल लव हो गया, तीस मार खान, अशोका और मोहब्बतें जैसी कई फिल्मों में अपना योगदान दे चुकी है। बहरहाल गीता कपूर ने महज पंद्रह साल की उम्र में अपने डांस करियर की शुरुआत कर दी थी और उसके बाद से उन्होंने कभी पीछे मुड़ कर नहीं देखा।

अपने रिश्ते की बात टाल देती है गीता कपूर

अपने पर्सनल लाइफ को लेकर गीता कपूर हमेशा सबको नजरअंदाज करती आई है लेकिन उन्हें पार्टीज में इस तरह से जब देखा जाएगा तो सवाल उठना तो लाजमी है  वह जब भी किसी पार्टी के इवेंट में जाती है तो राजीव उनके साथ नज़र आते है और इस दौरान जब उनसे उनके रिश्ते को लेकर सवाल किया जाता है तो वह इस सवाल को टाल देती है.