आर्यन खान की जिंदगी सुधरने की जिम्मेदारी शाहरुख खान ने इस शख्स को दी, यह शख्स ऋतिक रोशन का भी संवार चुका जीवन

आर्यन खान की जिंदगी सुधरने की जिम्मेदारी शाहरुख खान ने इस शख्स को दी, यह शख्स ऋतिक रोशन का भी संवार चुका जीवन

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान 23 साल के हैं. भले ही उन्होंने अब तक फिल्मों में डेब्यू न किया हो लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग में कोई कमी नहीं है. इधर कुछ दिनों से आर्यन खान काफी जयदा चर्चा में बने हुए है. हाई प्रोफाइल के स में फशने के बाद अब आर्यन अपने परिवार के साथ ही हैं.

शाहरुख और गौरी अपने बच्चे पर ध्यान दे रहे हैं। इसके अलावा यह खबर सामने आ रही है कि बादशाह खान बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने लाइफ कोच अरफीन खान को आर्यन की जिंदगी फिर से संवारने की जिम्मेदारी देने वाले हैं। स्टार सन आर्यन अरफीन खान के लाइफ सेशन्स को ज्वाइन करेंगे.

अरफीन खान जल्द ही आर्यन से मुलाकात करेंगे। अरफीन उनसे बात करेंगे और उनका काउंसलिंग करेंगे। बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने लाइफ कोच तब सुर्खियों में छाए थे जब उन्होंने ऋतिक रोशन को सेशन देना शुरू किया था। सुजैन खान से तलाक होने के बाद ‘कृष’ फेम को समझ नहीं आ रहा था कि वो क्या करें। खुद को अंधेरे से निकालने के लिए वो अरफीन के पास गए थे। अरफीन के सेशन्स को ज्वाइन करने के बाद वो धीरे-धीरे वापस अपनी जिंदगी में लौट आए.

अब शाहरुख अपने बेटे आर्यन की मानसिक परेशानी को दूर करने के लिए अरफीन को हायर करने वाले हैं। वो अब खान सन को दोबारा बेहतर जीवन जीने योग्य बनाएंगे। उन्हें खुद से मिलवाएंगे.

काफी जयदा मान सिक दबाव झेलने के बाद आर्यन खान घर में कैद होकर रह गए हैं। सोशल मीडिया से भी उन्होंने दूरी बना रखी है। शाहरुख के बेटे सिर्फ शुक्रवार को मन्नत के बाहर कदम रखते हैं जब उन्हें एनसीबी ऑफिस में हाजिरी लगाने जाना पड़ता है.

अपने जन्मदिन पर भी आर्यन खान को एनसीबी दफ्तर के चक्कर काटने पड़े थे। इस दौरान की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे। उनका जन्मदिन भी घर के अंदर ही मनाया गया। जिसकी कोई तस्वीर सामने नहीं आई.

इस साल अक्टूबर में एक क्रूज पर छापेमारी के दौरान एनसीबी ने आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को हिरा सत में लिया था। हिरासत के एक दिन बाद इन्हें गिर फ्तार कर लिया गया था। 26 दिनों तक आर्यन जे ल के अंदर रहे। काफी कोशिशों के बाद इन्हें जमा-नत मिली.

इस साल अक्टूबर में एक क्रूज पर छापे-मारी के दौरान एनसीबी ने आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को हिरा सत में लिया था। हिरा सत के एक दिन बाद इन्हें गिर फ्तार कर लिया गया था। 26 दिनों तक आर्यन जे ल के अंदर रहे। काफी कोशिशों के बाद इन्हें जमा-नत मिली.

आपको बता दें कि इससे पहले आर्यन कई बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुके हैं. उन्होंने फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ में शाहरुख के बचपन का रोल किया था. इसके अलावा वो फिल्म ‘कभी अलविदा न कहना’ में दिखाई दे चुके हैं.