एक होटल में बैठकर पानी पुरी खाते दिखे इमरान खान, बेटे ने शेयर किया वीडियो

एक होटल में बैठकर पानी पुरी खाते दिखे इमरान खान, बेटे ने शेयर किया वीडियो

फिल्म जगत के जाने माने एक्‍टर इरफान खान कैंस र जैसी भयानक बीमारी के चलते इस दुनिया को अलविदा कह गए, इरफान 28 अप्रैल को मुंबई के कोकिलाबेन अस्‍पताल में तबीयत बिगड़ने के बाद भर्ती हुए थे और बुधवार को अस्‍पताल में ही उनका निधन हो गया।

loading...

उनके जाने से उनके बॉलीवुड समेत फैंस को गहरा झटका लगा है। इस दुख के समय में भी एक्टर का पर‍िवार बहुत मजबूती से खड़ा है। जहां एक ओर इरफान की पत्नी सुतपा सिकदर इस मुश्क‍िल हालात में अपने बच्चों को ढांढस दे रही हैं वहीं उनके बेटे बाब‍िल खान भी मां और भाई को सपोर्ट कर रहे हैं।

होटल में बैठकर पानी पुरी खाते दिखे इमरान खान, बेटे ने शेयर किया वीडियो

ऐसी इरफान के बेटे बाबिल खान ने एक वीडियो भी शेयर की है। पापा को याद करते हुए बाबिल ने बजाय किसी इमोशनल पोस्ट के इरफान खान का एक मजेदार अनसीन वीडियो शेयर किया है। इसके साथ ही बाब‍िल ने कैप्शन में लिखा- ‘लंबे समय तक डायट पर रहने के बाद जब शूट खत्म होता है और आप पानी पूरी खा सकते हैं…’ इस वीडियो में इरफान खुश होकर पानी पूरी खाते नजर आ रहे हैं।

इरफान की ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इससे पहले इरफान की पत्नी सुतापा ने एक पारिवारिक बयान जारी किया था। इरफान के परिवार की ओर से कहा गया है कि ‘हम इसे पारिवारिक बयान कैसे कहें जबकि पूरी दुनिया इसे व्यक्तिगत नुकसान मान रही है? हम अकेले कैसे महसूस कर सकते हैं जब लाखों लोग हमें सांत्वना दे रहे हैं और हमारे साथ खड़े हैं। सबको बताना चाहते हैं कि हमने कुछ खोया नहीं है हमने पाया है। हमने पाया है जो हमने उनसे सीखा।

वैसे तो बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) में कई सारे इंटरव्यू दिए हैं। लेकिन उन्होंने एक बार इंडिया टीवी के शो आप की अदालत में कहा था कि उनके घर वाले उनको कहते हैं कि” पठान के घर में ब्राह्मण पैदा हो गया है”। जी हां उन्होंने अपने जीवन के कई सारे राज को खोलते हुए बताया था कि उनके पिता शि’कारी थे। और कई बार उन्हें भी उनके साथ शि’कार पर ले जाते थे और उन्हें भी जंगल देखना अच्छा लगता था।