इन 10 क्रिकेटर्स के पास हैं सबसे सुन्द र और पै से वाली वाइफ, इन परी जैसी वाइफ को एक बार

इन 10 क्रिकेटर्स के पास हैं सबसे सुन्द र और पै से वाली वाइफ, इन परी जैसी वाइफ को एक बार

जैसा के हम सभी जानते है की पूरी दुनिया में क्रिकेट के खेल को पसंद करने वाले लोग काफी ज्यादा है. क्रिकेट की दीवानगी लोगो के सर चढ़ कर बोलता है. क्रिकेट के खेल के बाद अगर किसी में फैन्स का की दिलचस्पी हैं तो वह क्रिकेटर की मेह बूबा और पत्नी.

खेल के मैदान में जिस तरह से लोग अपने पसंदीदा खिलाड़ियों को खेलते देखकर खुश होते है उसी तरह खेल के मैदान के बाहर किस क्रिकेटर की पत्नी क्या कर रही हैं इस पर भी लोगो का ध्यान लगा रहता है. कौन सा क्रिकेटर किसके डेट कर रहा हैं. ऐसे मुद्दों पर लोगों का खास ध्यान रहता हैं. हम आपको ऐसे ही 10 क्रिकेटर की पत्नी से मिलवा रहे हैं जो दुनिया की सबसे खू बसूरत पत्नियां हैं. क्रिकेटर्स सबसे सुन्दर और ध नवान पत्नियां.

1 – किरोन पोलार्ड और जेना

ऑल राउंडर किरोन पोलार्ड ने इस खूबसूरत जेना को 7 साल तक डेट किया, इससे पहले कि वे हिचकोले खाते इनका रिश्ता परवान चढ़ गया. यह सुंदर महिला पेशे से एक सफल व्यवसायी महिला है और वह इन सभी वर्षों के अपने साथी के लिए एक अच्छा समर्थन रही है.

कीरोन एड्रियन पोलार्ड का जन्म 12 मई 1987 को हुआ था, यह एक आक्रामक ऑलराउंडर है , पोलार्ड मध्यम गति के गेंदबाज हैं और मध्यक्रम में बड़े बल्लेबाज हैं. 2009 चैंपियंस लीग के दौरान चमकने के बाद, उन्हें अपने घरेलू ट्वेंटी 20 अभियानों के लिए दक्षिणी रेडबैक और समरसेट मेखेल रखा है.

2 – डेविड वॉर्नर और कैंडिस फैलजन

आस्ट्रेलिया के खिलाड़ी डेविड वॉर्नर की पत्नी फैजलन एक जानी मानी मॉडल हैं. इन्हें आइरन वुमेन भी कहा जाता हैं. ऑस्ट्रेलिया के तूफानी बैट्समैन डेविड वॉर्नर के क्रिकेट करियर की तरह उनकी पर्सनल लाइफ भी बेहद दिलचश्प हैं. डेविड वॉर्नर की वाइफ कैंडिस एक सुपर मॉडल रही हैं। उनकी खूबसूरती का पूरा ऑस्ट्रेलिया दीवाना है.

आपको बता दे की डेविड वॉर्नर की वाइफ के शादी से पहले 6 अफेयर रहे हैं. कैंडिस फैलजन ने अप्रेल 2015 में वॉर्नर से शादी की थी। शादी के पहले सुपरमॉडल और सर्फर लाइफ सेवर रहीं कैंडिस के कई स्पोर्ट्स स्टार्स और सिलेब्रिटीज से रिलेशन रहे हैं। जर्मन फुटबॉलर ब्रैट अनास्टा, ऑस्ट्रेलियन रग्बी प्लेयर मैट हैनजैक, ऑस्ट्रेलियन फुटबॉलर डेविड कार्नी, मार्कस बेगडेटिस और मैट पूल को कैंडिस डेट कर चुकी हैं.

शादी के बाद कैंडिस डेविड वॉर्नर के हर विदेश टूर में उनकी साथ होती हैं। इसी साल पहले टूर पर आई ऑस्ट्रेलियाई टीम में वॉर्नर कैंडिस के साथ इंडिया पहुंची थीं। यहां उनके साथ उनकी बेटी भी थी। कैंडिस आईपीएल सीजन में भी वॉर्नर के साथ रहीं।

3 – जेपी डुमिनी और सु डुमिनी

दक्षिण अफ्रीका के क्रिकेटर जेपी डुमिनी की पत्नी सुई भी मॉडल हैं. दोनों ने साल 2011 में शादी की. इनके बालों की चर्चे हर जगह पर होती है. डुमिनी की पत्नी सु डुमिनी अपनी खूबसूरती की वजह से साउथ अफ्रीका की क्रिकेट टीम में सबसे फेमस क्रिकेटर वाइफ हैं. सु डुमिनी की सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा फैन फॉलोइंग है और उनके कई ग्लैमरस और स्टाइलिश तस्वीरेंं सोशल मीडिया पर वायरल हैं। सु डुमिनी सेलिब्रिटी बिल्कुल भी नहीं हैं, लेकिन फिर भी उनके इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की संख्या 60 हजार से ज्यादा है.

4 – विराट कोहली और अनुष्का शर्मा

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का किसी पहचान की मोहताज नहीं. इन्होंने अपनी खूबसूरती के भारतीय लोगों पर राज किया हैं.

5 -शाकिब अल हसन की पत्नी उम्मी अहमद शिशिर

बंगलादेश के आल राउंडर के तौर पर मशहूर शाकिब अल हसन की पत्नी उम्मी को आप खुद देखकर बताएं कि वो कितनी सुंदर हैं.

6 – स्‍टुअर्ट बिन्‍नी और मयंती लैंगर

स्‍टुअर्ट बिन्‍नी भारतीय लिमिटेड ऑवर के खिलाड़ी हैं. इन्हें आप बेशक नहीं जानते होंगे लेकिन इनकी पत्नी को अगर आप देख लें तो आपको वो जरुर याद आ जाएंगी. बिन्‍नी की शादी मयंती से हुई हैं. मयंती स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट हैं. इन्हें आपने स्टार स्पोर्ट्स पर हजारों बार प्रोग्राम को होस्ट करते देखा होगा. मयंती लैंगर ने टीवी पत्रकारिता की शुरुआत जी स्पोर्ट्स से की थी.

7 – युवराज सिंह और हेजल कीच

भारतीय क्रिकेटर के युवराज सिंह हर मामले में युवराज हैं. उन्होंने क्रिकेट में तो अपनी शानदार पारी खेली हैं लेकिन नीजी जिंदगी में भी उन्होंने शानदार पारी बॉलीवुड एक्ट्रेस और ब्रिटिश मॉडल हेजल कीच के साथ खेली.

8 – शोएब मलिक और सानिया मिर्ज़ा

सानिया मिर्जा को शायद ही कोई हैं जो नहीं जानता होगा. वो बैटमेंटन के लिए जानी जाती हैं लेकिन दुनिया के सबसे खूबसू रत पत्नी के रुप में वो शोएब खान की पत्नी के तौर पर भी जानी जाती हैं. सानिया मिर्जा को शायद ही कोई हैं जो नहीं जानता होगा. वो बैटमेंटन के लिए जानी जाती हैं लेकिन दुनिया के सबसे खूब सूरत पत्नी के रुप में वो शोएब मलिक की पत्नी के तौर पर भी जानी जाती हैं.

9 – केविन पीटरसन और जेसिका टेलर

इंगलैंड के खिलाड़ी केविन पीटरसन की पत्नी जेसिका किसी से खूबसूरत में कम नहीं है. पिछले दिनों वह अपनी पत्नी जेसिका टेललर के साथ मालदीव में छुट्टियां मनाते हुए नजर आए थे। केविन पीटरसन ने मालदीप की खूब सूरत फोटोज भी सोशल मीडिया पर शेयर की थीं.

केविन पीटरसन की पत्नी जेसिका टेलर बेहद खू बसूरत हैं. केविन ने साल 2007 में जेसिका टेलर से शादी की थी। और 2010 में उनकी पहली संतान बेटे डा यलन का जन्म हुआ। वहीं उसके पांच साल बाद उनके घर नन्ही परी के रूप में बे टी रोजी का ज न्म हुआ

10 – सुनील नरेन और नंदिता कुमार

सुनील राईन वेस्टइंडीज के सबसे ऊर्जावान गेंदबाज है, नंदिता कुमार सुनील का काफी सहयोग करती हैं, वह सुनील राइन की लंबे समय की प्रेमिका थी और वह अपने पति के पेशेवर और व्यक्तिगत जीवन में भी हमेशा एक बड़ी सहायक रही हैं. वे एक खूबसूरत जोड़े के रूप में हमेशा से एक दूसरे के साथ खड़े रहे हैं.

सुनील नरेन का जन्म 26 मई 1988 को हुआ था, यह एक ट्रिनिडाडियन क्रिकेटर हैं जो अंतरराष्ट्रीय स्तर पर वेस्टइंडीज के लिए खेलते हैं. उन्होंने दिसंबर 2011 में अपना एक दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय (एकदिवसीय) डेब्यू किया और जून 2012 में टेस्ट मैच की शुरुआत की.

मुख्य रूप से एक ऑफ स्पिन गेंदबाज, वह एक आक्रामक बाएं हाथ के बल्लेबाज भी हैं. नरेन मुख्य रूप से सीमित ओवरों की क्रिकेट खेलते हैं. उन्होंने दुनिया भर में ट्वेंटी 20 (टी 20) फ्रेंचाइजी लीग में खेला है और 300 से अधिक टी 20 मैच खेले हैं.