कुछ ही सालो में इतना बदल गईं बजरंगी भाईजान की ‘मुन्नी’, फोटो देख पहचान नहीं पाएंगे आप

कुछ ही सालो में इतना बदल गईं बजरंगी भाईजान की ‘मुन्नी’, फोटो देख पहचान नहीं पाएंगे आप

हिंदी फिल्म जगत बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान में मुन्नी की भूमिका निभाने वाली बाल कलाकार हर्षाली मल्होत्रा को अपने काम के लिए जमकर तारीफें मिली थीं. फिल्म में सलमान की पीठ पर सवार नजर आई नन्हीं हर्षाली अब बड़ी हो गई हैं और अब तस्वीरों में उन्हें पहचान पाना भी आपके लिए मुश्किल हो सकता है.

loading...

‘बजरंगी भाईजान’ की मुन्नी यानी हर्षाली अब काफी बड़ी हो गई हैं और खूबसूरत भी. हर्षाली उर्फ ​​मुन्नी ने ‘बजरंगी भाईजान’ में शाहिदा की भूमिका निभाई थी, जिसे कबीर खान ने निर्देशित किया था. इसमें सलमान खान, करीना कपूर खान और नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने मुख्य भूमिकाएं निभाईं.

साल 2015 में आई फिल्म बजरंगी भाईजान में नजर आईं हर्षाली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. दिवाली का त्योहार हो या भाईदूज का मौका, हर्षाली इंस्टा अकाउंट के जरिए फैन्स को विश करती रही हैं.

हाल ही में उनकी भाईदूज की तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें हर्षाली अपने भाई का टीका करती दिखाई पड़ रही हैं. तस्वीर के कैप्शन में हर्षाली ने लिखा- हैप्पी भाई दूज उस इंसान को जो मुझे बहुत चिढ़ाता है लेकिन मैं जिसे सबसे ज्यादा प्यार करती हूं.

दिवाली के मौके पर भी हर्षाली ने अपनी कई तस्वीरें साझा की हैं. एक तस्वीर में वह हाथ में आरती की थाली लिए सिर पर दुपट्टा किए नजर आ रही हैं. ये सभी तस्वीरें काफी पसंद की गई हैं.

किसी तस्वीर में वह हाथ में दिया लिए नजर आ रही हैं तो किसी तस्वीर में वह घर पर रंगोली बनाती नजर आ रही हैं. हर्षाली ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए फैन्स को हैप्पी दिवाली विश किया है.

सर्वश्रेष्ठ फिमेल डेब्यू फिल्मफेयर का मिला अवार्ड

हर्षाली मल्होत्रा के शानदार अभिनय ने उन्हें सर्वश्रेष्ठ फिमेल डेब्यू फिल्मफेयर का अवार्ड भी दिलाया. उन्होंने उस वर्ष कई अन्य पुरस्कारों और नामांकन में सर्वश्रेष्ठ बाल कलाकार के लिए स्क्रीन अवार्ड जीता. वह इससे पहले ‘क़ुबूल है’ और ‘लौट आओ तृषा’ जैसे टीवी शो में दिखी थीं. उन्होंने कुछ टीवी विज्ञापनों और प्रिंट विज्ञापनों में भी काम किया. 2016 में, हर्षाली मल्होत्रा ​​मोरक्को के पॉप-स्टार साद लामरज्रेड (Saad Lamjarred) के गीत ‘सलाम अलैकुम’ गीत में देखी गई थीं.

हम यहां आपको बता दें कि हर्षाली और उनके भाई की बॉन्डिंग कमाल की है. बीते दिनों रक्षाबंधन पर भी उन्होंने अपने भाई के साथ तस्वीरें शेयर की थीं. तस्वीरों के कैप्शन में हर्षाली ने लिखा, “ओ मेरे भाई हार्दिक. जब तक तुम मेरी जिंदगी में हो, मुझे किसी दोस्त की जरूरत नहीं है. हैप्पी रक्षाबंधन.”