ये है बॉलीवुड के वो मशहूर कपल्स जो बड़ी धूमधाम से सगाई करने के बाद भी नहीं ले पाए 7 फेरे

ये है बॉलीवुड के वो मशहूर कपल्स जो बड़ी धूमधाम से सगाई करने के बाद भी नहीं ले पाए 7 फेरे

दोस्तों…स्वागत है आपका हमारे वेब पोर्टल में जहाँ मिलती है आपको बॉलीवुड से जुड़ी हुई हर खबर सबसे पहले, आज फिल्म जगत और टीवी इंड्रस्टी बॉलीवुड के स्टार्स लोगो के दिलो में अपनी एक अलग जगह बना चुके है. हिंदी फिल्म इंडस्ट्री बॉलीवुड के स्टार्स अपने अफेयर्स की खबरों की वजह से अक्सर चर्चा में बने रहते है. ये फिल्मी सितारे अक्सर फिल्म के सेट पर रोमांस करते करते हीरो हीरोइन रियल लाइफ में एक दुसरे के दिवाने हो जाते है.

loading...

लेकिन अक्सर देखा जाता है ये प्रेम कहानियाँ अक्सर फिल्मो की तरह अधूरी रह जाती है. आज हम आपको बॉलीवुड के ऐसे ही कुछ कपल्स के बारे में बताने जा रहे है जिनकी प्रेम कहानी की खूब चर्चा हुई, सगाई तक बात पहुंची कुछ की सगाई भी हुई लेकिन फिर भी इनकी प्रेम कहानी अधूरी रह गई. और इनकी शादी नही हो पाई.

1. गुरप्रीत गिल और विवेक

विवेक फिल्मो में अपनी एक्टिंग के लिए कम और सलमान खान से दुश्मनी के लिए ज्यादा फेमस है. लेकिन आज हम बात विवेक और गुलप्रीत के अफेयर की करने जा रहे है. विवेक और गुरप्रीत एक दूसरे से बेहद प्यार करते थे और बात सगाई तक आ पहुंची थी मगर अचानक से दोनों अलग हो गए। लेकिन इनके अलग होने की वजह सामने नही आई.

2.साजिद खान-गौहर खान

साजिद और गौहर के अफेयर के बारे में बहुत कम लोग ही जानते होंगे। साजिद हमेशा से खुद को सिंगल बताते रहे हैं। लेकिन एक बार साजिद ने खुलासा किया था कि उन्होंने 2003 में किसी से सगाई की थी। लेकिन मैंने किसी को धोखा नहीं दिया। फिर भी ये रिश्ता का ज्यादा दिनों तक नहीं टिका। शायद वो मुझसे बोर हो गई थी।

3.करिश्मा कपूर और अभिषेक बच्चन

ये बॉलीवुड का सबसे चर्चित रिश्ता है. अभिषेक बच्चन और करिश्मा की बड़े ही धूमधान से सगाई हो गई थी. लेकिन सगाई के कुछ समय बाद दोनों में कुछ अनबन हो गई और ये अलग हो गए. खबर है की करिश्मा की माँ को ये रिश्ता पसंद नही था जिस वजह से उनके दबाव में करिश्मा ने ये सगाई तोड़ी थी.

4.रवीना टंडन और अक्षय कुमार

अक्षय कुमार ने राजेश खन्ना की बेटी ट्विंकल खन्ना से शादी की है. लेकिन कभी फिल्मो में साथ काम करते करते ये रवीना टंडन को दिल दे बैठे थे. बात सगाई और शादी तक जा पहुंची थी मगर अचानक ही रवीना को अक्षय कुमार के दूसरे अफ़ेयर के बारे में पता चल गया और रवीना टंडन और अक्षय कुमार अलग हो गए।

5.करिश्मा तन्ना-उपेन पटेल

टीवी के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस से अपनी दोस्ती और प्यार की शुरुआत करने वाले करिश्मा और उपेन की प्रेम कहानी भी जयदा दीं नहीं टिक पायी. करिश्मा को उपेन ने एक डांस रियलिटी शो पर प्रपोज किया था। इन दोनों के बीच शुरुआत में सब कुछ ठीक रहा। लेकिन धीरे-धीरे दोनों के बीच विवाद हो गया और दोनों अलग हो गए।