शक्ति कपूर को आख़िरकार मिल ही गया अपनी पसंद का दामाद, इस खास शख्स से हो सकती है श्रद्धा की शादी

शक्ति कपूर को आख़िरकार मिल ही गया अपनी पसंद का दामाद, इस खास शख्स से हो सकती है श्रद्धा की शादी

स्वागत है आपका हमारे वेब पोर्टल में जहाँ मिलती है, आपको बॉलीवुड और टीवी से जुड़ी हुई हर खबर सबसे पहले, जैसा की आप जानते है बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में पिछले साल से लेकर अब तक शादियों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. पिछले कुछ सालो के मुकाबले पिछले साल और इस साल बॉलीवुड ने शादियों का रिकॉर्ड बना दिया है. अब लगता है शादी के इस दौर में एक और नाम जुड़ने जा रहा है.

loading...

खबर है कि बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अनुष्का शर्मा से लेकर सोनम कपूर के बाद अब शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा कपूर ने भी शादी को लेकर अपना मन बनाया है. एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने बहुत ही कम समय में इंडस्ट्री में अपना बड़ा नाम बना लिया है. श्रद्धा कपूर ने आशिकी 2 फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपर हिट साबित हुई थी.

श्रद्धा ने अबतक बॉलीवुड को कई हिट फिल्मे दी है. श्रद्धा अपने पिता शक्ति कपूर की तरह ही बॉलीवुड में अपना नाम बना रही है, या यूँ कहे कि उन्होंने काफी हद तक अपना नाम बना लिया है. श्रद्धा कपूर किसी पहचान की मोहताज नहीं है. उनका नाम बॉलीवुड फिल्म जगत की टॉप अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल हो चुका है. श्रद्धा कपूर खूब सूरत होने के साथ साथ काफी टैलेंटेड भी है. जी हां तभी तो एक्टिंग करने के इलावा उनके पास गाने का भी हुनर है.

बता दें की श्रद्धा कपूर अक्सर अपनी निजी जिं दगी को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है. आपको बता दें की श्रद्धा का नाम पहले जावेद अख्तर के बेटे फरहान अख्तर के साथ जुड़ा था. खबरों की माने तो इन दोनों ने एक दूसरे को डेट भी किया था.

फरहान अख्तर भी एक शानदार अभिनेता है. श्रद्धा के पिता शक्ति कपूर इन दोनों के रिश्ते के सख्त खिलाफ थे. मगर फिर भी श्रद्धा ने केवल अपने दिल की बात मानी और फरहान को डेट किया. श्रद्धा के इस फैसले को लेकर शक्ति कपूर काफी नाराज हुए थे.

वैसे फरहान और श्रद्धा का यह रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं टिक पाया. बता दें की दोनों का ब्रेकअप हो गया है. फरहान से अलग होने के बाद श्रद्धा एकदम सिंगल थी, लेकिन आज कल वो फिर से किसी को डे ट कर रही है. श्रद्धा कपूर जिसे डेट कर रही है, वो कोई अभिनेता नहीं है, बल्कि एक प्रोफेशनल फोटोग्राफर है. जिसका नाम रोहन श्रेष्ठ है.

रोहन के पिता बॉलीवुड के जाने माने फोटोग्राफर रह चुके है. इसके इलावा रोहन ने भी बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. यहाँ तक कि रोहन और श्रद्धा एक दूसरे को बचपन से जानते है.

 

शक्ति कपूर इस रिश्ते से उनके पिता भी काफी खुश है. इसलिए ऐसा मुमकिन है कि श्रद्धा अपने बचपन के दोस्त रोहन के साथ ही शादी के बंधन में बंध जाएँ. वैसे हम तो यही उम्मीद करते है कि श्रद्धा कपूर को रोहन में अपना सच्चा प्यार और एक सच्चा जीवन साथी मिले.