बॉलीवुड की इन पांच अभिनेत्रियों ने प्लास्टिक सर्जरी के जरिए बदल डाली अपनी किस्मत ,नंबर तीन तो बिल्कुल भी पहचान में नहीं आती है

बॉलीवुड की इन पांच अभिनेत्रियों ने प्लास्टिक सर्जरी के जरिए बदल डाली अपनी किस्मत ,नंबर तीन तो बिल्कुल भी पहचान में नहीं आती है

बॉलीवुड इंडस्ट्री एक ऐसी जगह है, जहां पर अभिनेत्रियों की ऐक्टिंग के बजाय उनकी खूबसूरती ज्यादा मायने रखती है. लोग भी यही मानते हैं कि अभिनेत्री जितनी ज्यादा सुंदर होगी और डांस भी उनसे उतना ही ज्यादा प्रभावित होंगे. लोगों ने सिल्वर स्क्रीन पर बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश देखना पसंद करते हैं, इसलिए उनका गोरा होना और सुंदर होना काफी ज्यादा जरूरी होता है.

ऐसे में सभी अभिनेत्रियां अपनी सुंदरता को संवारने के लिए काफी हद से ज्यादा गुजर जाती हैं. कुछ नहीं तो अपने आप को बदलने के लिए प्लास्टिक सर्जरी तक करवा डाली है. अब तो प्लास्टिक सर्जरी बॉलीवुड में बेहद ही आम बात हो गई है. बॉलीवुड की कई सारी ऐसी अभिनेत्रियां हैं, जिन्होंने अपने कई सारे अंग जैसे की नाक जो लाइन की सर्जरी कराई हुई है. आइए किस आर्टिकल के माध्यम से हम उन्हें अभिनेत्रियों के बारे में चर्चा करने जा रहे हैं ,एक-एक करके पूरा विस्तार के साथ.

अनुष्का शर्मा

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी ज्यादा नाम कमाया है.उन्होंने फिल्म “पीके” में अपने होठों की सर्जरी कराने के बाद लोगों द्वारा उन्हें काफी ज्यादा ट्रोल किया गया था. बता दें कि लिप सर्जरी का आईडिया उन्हें फिल्म “बॉन्बे वेलवेट” से आया था.

श्रुति हासन

साउथ इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री कहे जाने वाले श्रुति हासन ने खुद ही अपने प्लास्टिक सर्जरी कराने के बाद एक इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए शेयर करके सभी को बताई थी. जिसके बाद उनकी सुंदरता में चार चांद लगे थे. उन्होंने लिखा था कि “यह मेरा ही जीवन है, मेरा ही चेहरा है और मैंने प्लास्टिक सर्जरी कराई हुई है, जिसे स्वीकार करने में मैं बिल्कुल शर्मिंदा नहीं हूं.”

 शिल्पा शेट्टी

बॉलीवुड की सबसे स्टाइलिश और अभिनेत्री माने जाने वाली अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने अपनी सुंदरता को बढ़ाने के लिए डॉक्टर से अपनी नाक की सर्जरी कराई थी. इसके बाद से उनको फिल्मों में बहुत ही ज्यादा काम मिलने लगा था.

मोनी रॉय

बॉलीवुड की उभरती हुई सुपरस्टार अभिनेत्री मौनी रॉय ने काफी समय तक टीवी इंडस्ट्री पर अपना कब्जा जमाया हुआ था, और अब वह बॉलीवुड में अपना धाक जमा रहे हैं. बता दें कि टीवी सीरियल में उनका लुक काफी अलग था और अब सर्जरी कराने के बाद उनके लुक में काफी ज्यादा बदलाव आ गया है.

राखी सावंत

अभिनेत्री राखी सावंत को किसी भी जान पहचान की आवश्यकता नहीं है. अभी कुछ साल पहले उन्होंने करण जौहर के शो “कॉफी विद करण” में जब राखी सावंत को बुलाया गया था ,तो उन्होंने इस बात का खुलासा किया था कि उन्होंने अपनी ब्रेस्ट की सर्जरी कराई थी.