करिश्मा कपूर के हनीमून पर लगाई गई थी उनकी बोली? यहीं से उनका प्यार नफरत में बदलने लगा था

करिश्मा कपूर के हनीमून पर लगाई गई थी उनकी बोली? यहीं से उनका प्यार नफरत में बदलने लगा था

करिश्मा कपूर की शादीशु दा लाइफ का अंत काफी बुरा रहा। एक बार फिर से करिश्मा के इस रिश्ते की कड़ वाहट की चर्चा है, जो उनके हनीमून से जुड़ी है. बॉलिवुड ऐक्ट्रेस करिश्मा कपूर की प्रफेशनल लाइफ जितनी ग्लैमरस और खूबसूरत रही, पर्सनल लाइफ में इससे उलट उन्होंने काफी उठापटक झेला है.

loading...

गोविन्दा, आमिर खान और सलमान खान जैसे सुपरस्टार्स के साथ अपनी शानदार ऐक्टिंग का जलवा दिखाने वाली करिश्मा कपूर पहले तो अभिषेक बच्चन से रिश्ते को लेकर खूब सुर्खियों में रहीं थीं, लेकिन उन खबरों को तब विराम लग गया जब वह साल 2003 में बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी के बंधन में बंधीं।

तलाक की खबरों के दौरान ऐसे कई किस्से बाहर आए

वैसे संजय से करिश्मा कपूर की यह शादी लव मैरिज थी, लेकिन यह रिश्ता लंबा न चल सका और शादी के 13 साल बाद साल 2016 में दोनों ने एक-दूसरे से तलाक ले लिया। तलाक की खबरों के दौरान ऐसे कई किस्से सामने आए, जिसमें करिश्मा ने अपने ससुराल वालों पर उन्हें टॉर्चर और परेशान करने का आरोप लगाया।

हनीमून पर उनकी कीमत लगाई गई थी

करिश्मा कपूर ने हाल ही में वेब सीरीज़ ‘मेंटरॉलहुड’ से कमबैक किया और इस शो के प्रमोशन के दौरान अपने इस रिश्ते को लेकर कई और बातें कही थी। करिश्मा ने media से हुई बातचीत में करिश्मा कपूर ने कहा था कि हनीमून पर ही उनके पति संजय के दोस्त ने उनकी कीमत लगाई थी और यहीं से उनके रिश्ते के बीच कड़वाहट की शुरुआत हो गई थी।

पहली पत्नी से फिजिकल रिलेशन की भी बातें कही

संजय की करिश्मा से दूसरी शादी थी। इससे पहले संजय कपूर की पहली पत्नी फैशन डिजाइनर नंदिता महतानी थीं। करिश्मा ने कहा था कि उनसे शादी के बाद भी संजय अपनी पहली पत्नी से फिजिकल रिलेशनशिप में थे।

करिश्मा को थप्प ड़ लगाने की हुई थी बात

एक ऐसा ही किस्सा करिश्मा की प्रे ग्नेंसी के बाद का है। कहते हैं संजय ने करिश्मा को प्रेग्नें सी के बाद एक ड्रेस पहनने को कहा था, जिसमें वह फिट नहीं हो पाई थीं और इसी के बाद उन्होंने अपनी मां से ऐक्ट्रेस को थप्पड़ जड़ने को भी कहा था।

संजय ने कहा- करिश्मा ने सिर्फ उनके पैसों के लिए की थी शादी

त लाक के केस के दौरान संजय कपूर का बयान भी सामने आया था, जिसमें उन्होंने दावा किया था कि करिश्मा ने उनसे यह शादी सिर्फ उनके पैसों के लिए की थी और यह भी आरोप लगाया था कि वह पत्नी, बहू और मां के रूप में नाकाम रही हैं। करिश्मा ने संजय और उनकी मां रानी सुंदर कपूर के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाया था। करिश्मा ने उनपर दहेज और मानसिक प्रताड़ना का आरोप लगाया था।

करिश्मा ने संजय पर लगाया था आरोप

करिश्मा कपूर ने अपनी एफआईआर दर्ज कराते हुए इन बातों का खुलासा किया था कि संजय ने शादी उनसे सिर्फ इसलिए की थी, क्योंकि उस समय वह एक सक्सेस-फुल ऐक्ट्रेस थीं.