प्रे ग्नेंट होने के बाद करीना ने शेयर की पहली फोटो, इस लुक को बार बार देख रहे हैं लोग

प्रे ग्नेंट होने के बाद करीना ने शेयर की पहली फोटो, इस लुक को बार बार देख रहे हैं लोग

बॉलीवुड की जोडिया जब रिलेशनशिप में अति हैं तबसे ही उनके चाहने वाले अपने अपने पसंदीदा जोड़ी के बारे में जानने के लिए बेक़रार रहते हैं ।अब जैसे के आप सभी को मालूम ही हैं की रणवीर और दीपिका ने भी ने भी 6 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद शादी की हैं और इनके चाहने वाले बेहद ज्यादा खुश हैं ।लेकिन आज हम आप को रणवीर और दीपिका नहीं बल्कि सैफ अली खान और करीना कपूर से जुडी एक ऐसी बात बताने वाले हैं जिसे जानकार आप दंग रह जायेंगे।

loading...

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली चौथी बार पिता बनने जा रहे हैं। करीना कपूर खान प्रेग्नेंट हैं और वे दूसरी बार सैफ के बच्चे की मां बनेंगी। गौरतलब है कि इन दोनों का पहला बच्चा तैमुर अली खान है। तैमुर वर्तमान में सबसे ज्यादा पॉपुलर स्टार किड है.

ऐसे में फैंस उनके भाई या बहन के आने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। बताते चलें कि सैफ अली खान ने 12 अगस्त को अपने पिता बनने की आधिकारिक घोषणा की थी। वहीं उनकी बहन सोहा अली खान ने भी अपने भाई सैफ और भाभी करीना को इस गुड न्यूज़ की शुभकामना दी थी.

सोहा ने सैफ अली खान की एक तस्वीर साझा की थी जिसके ऊपर ‘The QuadFather’ यानि ‘चौथी बार पिता’ लिखा हुआ था। सारा ने यह फोटो के साथ कैप्शन में लिखा था ‘कमिंग सून! खुद को रोक नहीं सकी। मुबारक हो करीना। सेफ और सेहतमंद रहना, हमेशा की तरह दमकती रहना।’

इस बात की खबर फिर सोशल मीडिया पर आग की तरह फ़ेल गई। हर कोई सैफ करीना को दोबारा पेरेंट्स बनने की बधाई देने लगा। इस बीच सैफ के बेटे इब्राहिम अली खान ने भी अपना रिएक्शन दिया। उन्होने पापा की फोटो के नीचे कमेंट कर लिखा ‘अब्बा’ और इसके साथ ही उन्होने फायर वाला इमोजी बनाया.

प्रेग्नें सी के ऐलान के बाद अब सोशल मीडिया पर पहली बार करीना की एक फोटो सामने आई है। इस तस्वीर में करीना प्रेग्नेंट होने के बाद पहले से और भी ज्यादा दमकती नज़र आ रही है। उनके चेहरे का ग्लो अचानक से बढ़ गया है। शायद ये खुश रहने और डाइट का अच्छे से ख्याल रखने की वजह से हुआ है। अपनी इस तस्वीर को साझा करते हुए करीना ने लिखा – एक और नया दिन, एक नया शूट और एक और मेरी फेवरेट सेल्फी.

View this post on Instagram

Family lunch ❤️❤️ Miss you Lolo ❤️❤️

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

करीना कपूर और सैफ अली खान अपने इस दूसरे बच्चे के आने से काफी खुश नज़र आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर तो उन्हें लगातार कई बधाई संदेश आ रहे हैं। बता दें कि 2018 में एक इंटरव्यू में जब उनसे दूसरे बच्चे की प्लानिंग के बारे में पूछा गया था तो उन्होने कहा था कि वे और सैफ दो साल बाद दूसरे बच्चे की प्लानिंग करेंगे। उस बात को दो साल बीत चुके हैं और उनकी प्लानिंग अब सार्वजनिक भी हो गई है.

आपकी जानकारी के लिए हम यहां आपको बता दें कि करीना और सैफ ने 2012 में शादी रचाई थी। यह सैफ की दूसरी शादी थी। इसके पहले वे अमृता सिंह के पति थे। पहली शादी से उनके दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान हैं। वैसे आप लोग सैफ करीना के दूसरे बच्चे के लिए कितने उत्साहित हैं?