ऋतिक रोशन पर फिर भड़कीं कंगना रनौत, बोलीं- ‘5 साल तक मेरे साथ काम करने के बाद कहता है की मुझे

ऋतिक रोशन पर फिर भड़कीं कंगना रनौत, बोलीं- ‘5 साल तक मेरे साथ काम करने के बाद कहता है की मुझे

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री इस समय की सबसे बड़ी इंडस्ट्री में से एक है, आये दिन हमें बॉलीवुड सितारों से जुडी कोई न कोई खबर सोशल मीडिया ओर देखने को मिल जाती है. बहुत से लोग ऐसे है जो बॉलीवुड से पूरा अपडेट रहना चाहते है, और बॉलीवुड से जुडी हर जानकारियां अपने पास रखना चाहते है। इसलिए दोस्तों बॉलीवुड से जुडी हर जानकारी के लिए जुड़े रहे आप हमारे इस वेब पोर्टल के साथ. जैसा के हम सभी जानते है की हिंदी फिल्म इंडस्ट्री बॉलीवुड में परदे पर सिर्फ चकाचौंध ही दिखाई देती है। बॉलीवुड की क्वीन और हमेशा अपनी वेवाक अंदाज और बातो से चर्चा में बनी रहने वाली कंगना रनौत हाल ही में एक इवेंट में पहुंची थीं। यहां उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री, लव लाइफ, फेमिनिज्म, करण जौहर और ऋतिक रोशन के बारे में काफी कुछ बोला।

loading...

इस इवेंट में कंगना ने सबसे बड़ा खुलासा ये किया किया कि वो किसी के साथ रिलेशन में हैं । हालांकि उन्होंने उस शख्स का नाम नहीं बताया. कंगना ने यहां करण जौहर और ऋतिक रोशन के बारे में भी बात की, कंगना और करण का विवाद काफी पुराना है। दोनों एक-दूसरे को अक्सर खरी-खोटी सुनाते रहते हैं। कंगना ने इस इंटरव्यू में ऋतिक रोशन और करण जौहर दोनों का जिक्र किया। कंगना ने वो दोनों कभी वहां नहीं पहुंच सकते जहां पर मैं हूं।

वो कहती हैं, ‘करण जौहर ने IIFA के मंच पर मेरा मजाक उड़ाया. नेपोटिज्म पर कहा। उसने मुझे जॉबलेस कहा । कहा कि मुझे उससे काम चाहिए। मैंने कहा, मेरा टैलेंट देखो और अपनी फिल्में देखो। क्या सच में। उसने मुझे लंदन में किसी प्लेटफॉर्म में जॉबलेस कहा। मुझे लगता है कुछ लोगों को च्यवनप्राश खाना चाहिए।

वहीं कंगना ने ऋतिक को लेकर कहा, ‘जिस शख्स के साथ मैं दो फिल्मों में काम कर चुकी हूं। अगर वो ऐसी बाते करें तो इसका क्या मतलब हो सकता है। यह पूरी तरह बेतुकी बात है।’ बता दें कि ऋतिक ने कंगना के साथ दो फिल्मों में काम किया था। खबर थी कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं । इसके बावजूद ऋतिक ने उन्हें पहचानने से मना कर दिया था।

कंगना ने ऋतिक के दावों को बेतुका बताया और कहा- आप कह रहे हैं कि आप इस शख्स को नहीं जानते, लेकिन उसी के साथ आपने 5 साल काम किया है। एक फिल्म को बनने में दो साल लगे थे और दूसरी फिल्म को बनने में तीन साल लगे थे। आप कैसे नहीं जानते? यह बेतुका है।

कंगना कहती हैं, अगर आप मेरे लिए ऐसी परिस्थिति बनाएंगे, जहां मेरे लिए करो या मरो की स्थिति होगी तो मैं खुद को बचाने के लिए अपना बेस्ट करूंगी। अपनी सफलता पर कंगना ने कहा, मैंने अपने बलबूते सफलता पाई है। मैंने अपने रूल सेट किए हैं। यहां कंगना ने अपनी जिंदगी को लेकर सबसे बड़ा खुलासा ये किया कि न तो वो जॉबलेस है न लाइफ में अकेले है वो अभी किसी के साथ रिलेशन में हैं, हालांकि कंगना ने उस शख्स के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी।