बॉलीवुड की ऐसी अभिनेत्रियां जिन्होंने शादी के तुरंत बाद ही अपनी प्रेगनेंसी की खबरों को लेकर मचा दिया था बवाल, एक ने तो 2 महीने के अंदर ही प्रेग्नेंट होने की सूचना दी

बॉलीवुड की ऐसी अभिनेत्रियां जिन्होंने शादी के तुरंत बाद ही अपनी प्रेगनेंसी की खबरों को लेकर मचा दिया था बवाल, एक ने तो 2 महीने के अंदर ही प्रेग्नेंट होने की सूचना दी

बॉलीवुड इंडस्ट्री एक ऐसा प्लेटफार्म है, जहां किसी भी सेलिब्रिटी की पर्सनल लाइफ से जुड़ी हुई बातें सोशल मीडिया पर तुरंत ही आग की तरह वायरल हो जाती है. लोग बॉलीवुड सुपरस्टार के बारे में जानने को इच्छुक रहते हैं. वह उनके बारे में छोटी सी छोटी जानकारी रखना पसंद करते हैं.

और रही बात उनके प्राइवेसी और उनकी फैमिली से जुड़ी हुई हो तो इस प्रकार के न्यूज़ को वायरल होने में जरा भी देर नहीं लगती है. आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से उन अभिनेत्रियों का जिक्र करने जा रहे हैं, जिन्होंने शादी के तुरंत बाद ही प्रेगनेंसी को अनाउंस कर दिया था और अनाउंस करके सभी को चौंका दिया था.

आलिया भट्ट

इन दिनों बॉलीवुड के सबसे फेवरेट कपल में से एक रणबीर कपूर और उनकी पत्नी आलिया भट्ट को शादी किए हुए अभी कुछ हफ्ते और कुछ महीने ही पूरे हुए हैं, और खबरें ऐसी आ रही है कि आलिया भट्ट प्रेग्नेंट हो चुकी हैं.

दरअसल आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर खुद ही एक पोस्ट करके यह जगजाहिर कर दिया कि वह मां बनने जा रहे हैं और 1 बच्चे को लेकर वह गर्भवती हो चुकी हैं. देखते ही देखते उनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है और लोग उन्हें ताने कसते हुए भी नजर आ रहे हैं.

नताशा

प्रसिद्ध भारतीय क्रिकेटर ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नताशा की जोड़ी भी सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में रहती है. नताशा बॉलीवुड इंडस्ट्री में कुछ फिल्मों में दिखाई भी दी थी. उनका एक आइटम सॉन्ग लोगों के बीच काफी ज्यादा वायरल हुआ था. जानकारी के लिए आपको बता दें कि हार्दिक पांड्या और नताशा ने भी शादी के कुछ दिनों बाद ही पैरंट्स बनने की खबर को देकर सभी को हैरान कर दिया था.

नेहा धूपिया

एमटीवी रोडीज शो में जज बनकर नेहा धूपिया ने लोगों के बीच काफी लोकप्रियता हासिल कर ली थी. साल 2018 में नेहा धूपिया और बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर अंगद बेदी ने एक दूसरे से शादी रचा ली थी. इस कपल ने भी शादी के कुछ दिनों बाद ही अपने प्रेगनेंसी की खबरों को अनाउंस कर दिया था और मीडिया का प्लेटफार्म के जरिए लोगों को या खबर जानने को मिली थी.

श्री देवी

बॉलीवुड की सबसे हसीन अभिनेत्रियों में से एक श्रीदेवी को बॉलीवुड के जाने-माने प्रोड्यूसर बोनी कपूर ने अपनी पत्नी का दर्जा दिया था. यानी कि उनसे शादी कर लिया था शादी करने से पहले बोनी कपूर और श्रीदेवी का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर भी रह चुका था. श्रीदेवी को न्यूज़ मीडिया द्वारा उस समय काफी ज्यादा किया जाता था. जानकारी के लिए बता दें कि बोनी कपूर ने अपनी पहली शादी पत्नी मोना को तलाक देने के बाद श्रीदेवी से कर ली थी. श्रीदेवी शादी के वक्त 7 महीने की प्रेग्नेंट थी और आज उस बच्चे को जानवी कपूर के नाम से जाना जाता है.

महिमा चौधरी

पिछले दशक की जानी मानी और खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक महिमा चौधरी ने साल 2016 में बॉबी मुखर्जी से शादी रचा ली थी और शादी के कुछ महीनों बाद ही उन्होंने एक बच्चे को जन्म दिया था ,यानी कि वह शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो चुकी थी. यह खबर भी आपकी तरह उस समय काफी ज्यादा फैली थी.