आराध्य बच्चन ने गाया ‘जय सिया राम’ भजन, दादा अमिताभ बच्चन ने शेयर किया Video

आराध्य बच्चन ने गाया ‘जय सिया राम’ भजन, दादा अमिताभ बच्चन ने शेयर किया Video

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की पोती और अभिषेक (Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्या (Aishwarya Rai Bachchan) की बेटी आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) आज अपना 9वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. इस खास मौके पर बीग बी ने अपनी प्यारी सी पोती को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं देते हुए एक वीडियो शेयर किया है.

loading...

आराध्या का यह वीडियो अब तक का सबसे क्यूट वीडियो है, इसमें वह जय सिया राम’ भजन गाते हुए नजर आ रही हैं. जिस तरीके से आराध्या भजन गा रही है उनकी जितनी भी तारीफ कि जाए कम है. आराध्या के इस वीडियो को बच्चन के फैन क्लब ने शेयर किया है.

वीडियो के साथ लिखा गया- दिवाली पर भजन गाती आराध्या का यह वीडियो शेयर करने का यह सबसे उपयुक्त समय है। आराध्या, जन्मदिन की बधाई। वीडियो में गुलाबी रंग के परिधान पहने नन्ही आराध्या को तालियां बजाते हुए जय-जय सिया राम गाते हुए सुना और देखा जा सकता है.

@TasnimaKTastic नाम के एक फैन क्लब ने ट्विटर हैंडल से आराध्या का यह क्यूट अंदाज में भजन करते हुए वीडियो शेयर किया गया है जिसे अमिताभ बच्चन ने रिट्वीट किया है. इस वीडियो पर फैंस के खूब रिएक्शन आ रहे हैं. साथ ही अमिताभ बच्चन ने अपनी पोती की जन्मदिन पर उनकी 1 साल से लेकर 9 साल तक की आराध्या की क्यूट तस्वीरों का कोलाज शेयर किया है. जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

अमिताभ बच्चन ने पोती की इन क्यूट तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- हैप्पी बर्थडे आराध्या…all my Love.बिग बी की इस पोस्ट पर फैंस के ढेरों कमेंट्स आ रहे हैं. सभी आराध्या को बर्थडे विश कर रहे हैं. को रोनावाय रस महामा री के कारण बच्चन फैमिली आराध्या का बर्थडे हर साल की तरह नहीं मनाएंगे लेकिन खास फैमिली फ्रेंड्स के साथ जरूर कुछ खास प्लान करेंगे.