ड्रामा क्वीन राखी सावंत को है पैसों की बहुत जरूरत, बोलीं- मेरे साथ धोखा हुआ, सारी प्रॉपर्टी इसने ले ली

ड्रामा क्वीन राखी सावंत को है पैसों की बहुत जरूरत, बोलीं- मेरे साथ धोखा हुआ, सारी प्रॉपर्टी इसने ले ली

हिंदी फिल्म जगत में सबसे जयदा विवादों में घिरी रहने वाली कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत बिग बॉस 14 में चैलेंजर के तौर पर एंट्री लेने जा रहीं हैं. शुक्रवार के एपिसोड में वो नजर आयी. फैंस एक बार फिर से राखी को इस शो में देखने के बाद काफी एक्साइटेड हैं. राखी इससे पहले बिग बॉस के पहले सीजन में शो में नजर आई थीं.

घर में एंट्री लेने से पहले राखी ने कई इंटरव्यू दिए. उन्होंने घर में आने की वजह भी बताई. अपने एक टीवी इंटरव्यू में राखी ने कहा- सच कहूं तो, मुझे पैसों की जरुरत है. मुझे बॉलीवुड में वापसी के लिए सेकेंड चांस की जरुरत है. मैं ट्रॉफी जीतना चाहती हूं.


मैं हमेशा शो जीतना चाहती थी, लेकिन ये मेरे करियर में नहीं हो पाया. इस बार मैं बिग बॉस 14 जीतना चाहती हूं. बिग बॉस की प्राइज मनी बहुत बड़ी रकम 50 लाख है. मुझे प्राइज मनी जीतना है क्योंकि मुझे पैसे चाहिए.


इसके अलावा राखी सावंत ने बताया था कि वो बैंकरप्ट हो गई थीं, इसके कारण बताते हुए राखी ने कहा- ‘लोग सोच रहे होंगे कि मुझे अचानक से पैसों की जरुरत क्यों है. तो मैं सभी को बताना चाहती हूं कि पर्सनल लाइफ में मुझे किसी ने चीट किया.


मैं अपना पैसा वापस नहीं ले सकती क्योंकि जिस व्यक्ति ने मुझे धोखा दिया है उसकी मृ त्यु हो गई है. मैं बेबस हूं. उस व्यक्ति ने मेरा सारा पैसा, संपत्ति और सब कुछ ले लिया अब, मुझे पैसे की आवश्यकता है, इसलिए मैंने इस शो को करने की ऑफर स्वीकार कर लिया.

मैं ट्रॉफी जीतना चाहती हूं. मुझे पता है कि ये आसान नहीं होने वाला है. इसमें कड़ा कॉम्प्टीशन होने वाला है. आपको बता दें कि राखी सावंत को वीकेंड के वार में सलमान खान ने चैलेंजर के तौर पर इंट्रोड्यूस किया था. इस सीजन के बिग बॉस में राखी की धमाके-दार एंट्री हुई है.

error: Content is protected !!