Zomato डिलीवरी बॉय के सपोर्ट में राखी सावंत, बोलीं- उसके साथ…

Zomato डिलीवरी बॉय के सपोर्ट में राखी सावंत, बोलीं- उसके साथ…

बिग बॉस सीजन 14 की कंटेस्टेंट रहीं ड्रा मा क्वी न राखी सावंत ने जोमैटो डिलीवरी बॉय का सपोर्ट किया है. राखी सावंत ने मीडिया के साथ बातचीत में डिलीवरी बॉय का सपोर्ट किया और कहा कि वह उसके लिए बहुत दुखी हैं.

राखी ने बताया कि वह हमेशा अपने घर पर आने वाले डिलीवरी बॉय से पानी के लिए पूछती हैं क्योंकि वो लोग हर एक सिचुएशन में हामरे लिए हमेशा तैयार रहते है …को रोना काल में भी इन्होने लोग की काफी मदद की..

राखी सावंत ने कहा, “उसके साथ बहुत अन्या य हुआ है. मैं बहुत दु खी हूं. दोस्तों, जोमैटो वाले या ये स्विगी वाले आपके घर में आपके पेट की आग बुझाने आते हैं. उनकी इज्जत कीजिए. उनको प्यार कीजिए.

ऐसे को रोना के डर में वो लोग नौकरी कर रहे हैं. मैं ये तो नहीं कह रही कि आप उन्हें घर में बिठाकर खाना खिलाइए लेकिन अगर आपके पास वो आये है तो कमसे कम एक गिलास पानी ही पीला दो उन्हें, मै तो हमेशा पिलाती हु..

राखी सावंत ने कहा कि हम लोगों को प्यार तो दे ही सकते हैं. प्यार के लिए आपको कोई टैक्स थोड़े ना देना होता है. बता दें कि राखी सावंत बिग बॉस सीजन 14 की वा इल्ड कार्ड कंटेस्टेंट रही थीं और वह शो के फिनाले एपिसोड तक का सफर कर पाने में कामयाब रहीं. राखी सावंत ने बिग बॉस के फिनाले एपिसोड में 14 लाख रुपये लेकर बिग बॉस के घर से अंतिम समय में बाहर जाने का फैशला कि थी.

error: Content is protected !!