सिद्धार्थ शुक्ला को बड़ा भाई मानने वाले आसिम रियाज ने दी इमो शनल श्रद्धां जलि, लिखा- भाई तुमसे…

सिद्धार्थ शुक्ला को बड़ा भाई मानने वाले आसिम रियाज ने दी इमो शनल श्रद्धां जलि, लिखा- भाई तुमसे…

सिद्धा र्थ शु क्ला इस दुनि या में न हीं रहे। उनके नि धन की खबर सुनकर हर कोई सद मे में है। उनके इंडस्ट्री के दोस्त सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धां-जलि दे रहे हैं। वहीं सिडनाज के फैंस का भी बु रा हाल है। सिद्धार्थ ‘बिग बॉस 13’ सीजन के विनर थे.

इस सीजन में आसिम रियाज से उनकी दोस्ती फिर झग ड़ा खूब चर्चित रहा। पहले दोनों बहुत अच्छे दोस्त थे फिर सीजन के आखिर तक दोनों की दु-श्मनी हो गई। हालांकि शो के बाद दोनों ने अलग-अलग इंटरव्यूज में कहा था कि बिग बॉस की ल ड़ाई वे वहीं छोड़कर आए हैं। सिद्धा र्थ के नि-धन की खबर पर आसिम ने उन्हें श्रद्धांज लि दी है। सोशल मीडिया पर उनका पोस्ट वायरल है.

आसिम और सिड भुला चुके थे राइ वलरी

आसिम ने इंस्टाग्राम पर टूटे दिल वाला इमोजी बनाया है। साथ में लिखा है, मैं तुमसे स्व र्ग में मिलूंगा मेरे भाई। RIP सिद्धार्थ शुक्ला। बिग बॉस खत्म होने के बाद भी सिद्धार्थ और आसिम की राइ वलरी खबरों में थी। हालांकि आसिम का नाम ‘मोस्ट डिजायरेबल मेन इन इंडिया’ की लिस्ट में आने पर सिद्धार्थ ने ट्विटर पर बधाई दी थी। वहीं आसिम ने भी इंटरव्यू में कहा था कि बिग बॉस की लड़ाइ यां वहीं तक सीमित होती हैं। इसकी वजह वहां का माहौल होता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Asim Riaz 👑 (@asimriaz77.official)

सिड-नाज की जोड़ी थी फेमस

बिग बॉस हाउस में सिद्धार्थ और शहनाज की जोड़ी सबको खूब पसंद आई थी। शो के बाद भी दोनों ने साथ में म्यूजिक ऐल्बम किए थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिद्धार्थ के नि धन के वक्त शहनाज शूटिंग कर रही थीं। खबर मिलते ही उन्होंने तुरंत शूटिंग रोक दी.

बालिका वधु में अपने काम के लिए सिद्धार्थ शु क्ला को अवॉर्ड्स भी मिले थे. साथ ही वह दर्शकों के फेवरेट बन गए. इसके बाद उन्होंने रियलिटी शो झलक दिखला जा 6 में हिस्सा लिया. साल 2014 में सिद्धार्थ ने फिल्म हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. इसमें वह आलिया भट्ट के मंगेतर बने थे.

सिद्धार्थ शु क्ला ने और भी कई टीवी शोज में काम किया. लेकिन उन्हें फैंस के बीच सफलता बिग बॉस 14 से मिली. सिद्धार्थ का गेम और उनका अंदाज दर्शकों को पसंद आया और वह शो के विजेता रहे. बिग बॉस 14 में शहनाज गिल संग उनके रोमां स के चर्चे भी खूब हुए और बाद में दोनों ने कई म्यूजिक वीडियोज में साथ काम किया.