अपने गुप्तां गों को हाथ से छुपाती नज़र आई प्रियंका, जब पहनी थी फटी ड्रेस, दिख गया सबकुछ अब छुपाने को क्या बाकि

अपने गुप्तां गों को हाथ से छुपाती नज़र आई प्रियंका, जब पहनी थी फटी ड्रेस, दिख गया सबकुछ अब छुपाने को क्या बाकि

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री इस समय की सबसे बड़ी इंडस्ट्री में से एक है, आये दिन हमें बॉलीवुड सितारों से जुडी कोई न कोई खबर सोशल मीडिया ओर देखने को मिल जाती है. बहुत से लोग ऐसे है जो बॉलीवुड से पूरा अपडेट रहना चाहते है, और बॉलीवुड से जुडी हर जानकारियां अपने पास रखना चाहते है. दोस्तों आज प्रियंका चोपड़ा भारत की नई विश्व की प्रसिद्ध अभिनेत्री में से एक है प्रियंका चोपड़ा आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है वह एक ग्लोबल आइकन बन चुकी है।

आपको बता दें कि हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने पति निक जोनास का नाम हटाकर फिर से एक बार सुर्खियां बटोरी है कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों के बीच रिश्ते सामान्य नहीं है लेकिन उनकी मां ने आकर यह स्पष्ट कर दिया कि दोनों के बीच रिश्ता बिल्कुल सामान्य है और तलाक जैसी बातों का खंडन किया है।

आपको बता दें कि प्रियंका समय-समय पर अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर काफी ट्रोल होती हुई नजर आई हैं दर्शकों ने उनके फैसले को कई बार कॉल करने की कोशिश की है ऐसी ही एक घटना हुई थी जब कैमरे के सामने फटी हुई ड्रेस पहनकर प्रियंका चोपड़ा सामने आई थी तो शर्म के मारे उन्हें अपना प्राइ वेट पा र्ट हाथ से छुपाना पड़ा था.

यह घटना तब की है जब प्रियंका चोपड़ा एक पार्टी अटेंड करने गई थी उस पार्टी में जैसे ही मीडिया के सामने रूबरू हुई तो मीडिया ने उनका फोटो खींचना शुरू कर दिया तब उनको जाकर एहसास हुआ कि उनका प्राइ वेट पार्ट कुछ दिख रहा है।

उन्होंने इसे कवर करते हुए हाथ से छुपाने की नाकाम कोशिश की आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा बेहद ग्लैमरस और बो-ल्ड नजर आ रहे थे क्योंकि उन्होंने ब्लैक रिवीलिंग ड्रेस पहन रखा था यह लुक देखकर दर्शकों से रहा नहीं गया और सोशल मीडिया पर जमकर प्रियंका चोपड़ा को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

दर्शकों आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत अंदाज़ फिल्म से की थी जिसमें वह अक्षय कुमार के अपोजिट नजर आई थी शुरू से ही प्रियंका चोपड़ा बेहद बो-ल्ड नजर आती हैं और उन्होंने अपने आप को अभी तक मेंटेन करके रखा है।

इससे पूर्व प्रियंका चोपड़ा मिस वर्ल्ड भी रह चुकी हैं लेकिन आज प्रियंका भारत छोड़ चुकी है और अमेरिकी निवासी निक जोनास से शादी के बाद वही सेटल हो गई हैं समय-समय पर प्रियंका भारत आती रहती हैं प्रियंका चोपड़ा अपने ड्रेस को लेकर कई बार उप्स मोमेंट का शिकार हो चुकी हैं और  दर्शक भी मजा लेने से बाज नहीं आए।

प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और समय-समय पर अपने दर्शकों के लिए बहुत सारी पिक्चर्स शेयर करती रहती हैं अभी हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने पति का सरनेम जोनास हटा दिया था जिसके बाद सोशल मीडिया पर जैसे मानो भूचाल आ गया हो कयासे लगाए जा रहे थे कि दोनों के बीच रिश्ता सामान नहीं है।

और जल्द ही दोनों एक दूसरे से तला क लेने जा रहे हैं लेकिन उनकी मां ने इस बात का पूरी तरह से खंडन किया है और बोला है कि दोनों के बीच रिश्ता बिल्कुल नॉर्मल है और मीडिया से अपील की है कि इस तरह की बेबुनियाद बातें को ज्यादा तवज्जो ना दें.