अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाले जय भीम की इस एक्ट्रेस को वास्तविक जीवन में पहचानना है मुश्किल देखिए तस्वीरें

अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाले जय भीम की इस एक्ट्रेस को वास्तविक जीवन में पहचानना है मुश्किल देखिए तस्वीरें

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री इस समय की सबसे बड़ी इंडस्ट्री में से एक है, आये दिन हमें बॉलीवुड सितारों से जुडी कोई न कोई खबर सोशल मीडिया ओर देखने को मिल जाती है. बहुत से लोग ऐसे है जो बॉलीवुड से पूरा अपडेट रहना चाहते है, और बॉलीवुड से जुडी हर जानकारियां अपने पास रखना चाहते है।

अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हुई साउथ इंडियन फिल्म ‘जय भीम’ काफी चर्चा में है। फेमस साउथ इंडियन एक्टर सूर्या यानी सरवना शिवकुमार ने इस फिल्म में लीड रोल निभाया है जो कि एक वकील चंद्र का किरदार निभाया  हैं।

इस रोल के लिए सूर्या की काफी तारीफ हो रही है। आपको बता दें कि एक्टर सूर्या के साथ-साथ आन सहयोगी कलाकारों ने भी जमकर अभिनय किया है।

सूर्या के अलावा फिल्म में जिस एक्ट्रेस ने सबको अपने साथ बांधे रखा है वो हैं संगिनी यानी Lijomol Jose लिजोमोल ने फिल्म में एक आदिवासी गर्भवती महिला का किरदार निभाया है जो अपने पति की गुमशुदगी की तलाश और अपने पति की मौत का बदला के लिए न्याय मांगती हुई नजर आती है।

लिजोमोल ने जिस तरह से अपने अंदर इस किरदार को उतारा है जिसे देखकर उनकी एक्टिंग का हर कोई दीवाना हो गया है। यही वजह है कि लिजोमोल की हर जगह तारीफ हो रही है।

लिजोमोल के करियर की बात करें तो एक्ट्रेस का करियर बहुत ज्यादा लंबा नहीं है। लिजोमोल ने साल 2016 में एक मलयालम फिल्म Maheshinte Prathikaaram से अपने करियर की शुरुआत की।

इसके अलावा एक्ट्रेस ने कुछ तमिल फिल्मों भी काम किया है जैसे Sivappu Manjal Pachai, Theethum Nandrum, स्ट्रीट लाइट्स, जय भीम।

एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो लिजोमोल ने इसी साल 5 अक्टूबर को अरुण एंटोनी से क्रिशचन तरीके से शादी की है।