द कपिल शर्मा शो में मेहमान बनकर आए कें द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को गार्ड ने रोका बताई रोकने की यह वजह

द कपिल शर्मा शो में मेहमान बनकर आए कें द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को गार्ड ने रोका बताई रोकने की यह वजह

दर्शकों स्मृति ईरानी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है टीवी कलाकार से राजनीति में आई और पॉलि-टिक्स में आते ही अपने मेहनत के दम पर केंद्री य मंत्री तक बन गई स्मृति ईरान वर्तमान सरकार में कपड़ा मंत्रालय का पदभार संभाल रही है।

दोस्तों स्मृति ईरानी द कपिल शर्मा शो के सेट पर अपनी पुस्तक लाल सलाम का प्रमोशन करने आई थी तभी गेट पर खड़े गार्ड ने स्मृति ईरानी को पहचानने से इंकार कर दिया और अंदर घुसने तक नहीं दिया. स्मृति के असिस्टेंट मेल गार्ड को लाख समझाया लेकिन वह मानने से इनकार कर दिया लेकिन जैसे ही कपिल शर्मा और उनके टीम को इस बात का पता चला सेट पर अफरा-तफरी मच गई.

बाद में इस घटना के लिए कपिल शर्मा और उनकी प्रोडक्शन टीम ने स्मृति में आने से माफी तक मांगी हालांकि कपिल शर्मा का कहना था कि उन्हें इस बात की जरा से भी जानकारी नहीं थी यदि ऐसी घटना को अंजाम होने ही नहीं देते।

सूत्रों के हवाले से यह पता चला था कि स्मृति ईरानी वहां प्रमोशन के सिलसिले में एपिसोड शूट करने गए थे लेकिन गार्ड के कथन अनुसार उन्हें कोई आदेश नहीं मिला था या उसे कोई ऐसी जानकारी नहीं थी कि स्मृति ईरानी एपिसोड शूट करने वाली है इस घटना से स्मृति ईरानी आग बबूला हो गई थी और हो भी क्यों ना कोई केंद्रीय मंत्री का काफिला कैसे रोक सकता है।

वजन घटाने को लेकर है चर्चा में

क्योंकि सास भी कभी बहू थी सीरियल से प्रसिद्ध होने वाली एक्ट्रेस और राजनेता स्मृति ईरानी आजकल अपने वेट लॉस को लेकर काफी चर्चा में है सूत्रों के अनुसार यह बताया जा रहा है कि स्मृति ईरानी डाइटिंग कर रही है और अपने फिगर पर ध्यान देने में लगे हुए हैं बता दे स्मृति ईरानी एक फिटनेस फ्रीक महिला भी रह चुकी है इस फोटो में उन्हें पानी पीते हुए देखा जा रहा है।

टीवी इंडस्ट्री की दुनिया से दूर नहीं है स्मृति ईरानी

सुप्रसिद्ध छोटे पर्दे की मालकिन क्या जाने वाली एकता कपूर ने तुलसी का किरदार देखकर क्योंकि सास भी कभी बहू थी सीरियल में स्मृति ईरानी तो प्रसिद्धि दिलाई थी वह इस बात को भूल ही नहीं और अभी तक टीवी कलाकार के सभी छोटे बड़े कलाकारों से मिलती है।

उनके साथ फोटो खिंचवाती है और शेयर भी करती हैं इस पिक्चर में आप केंद्री य मंत्री स्मृति ईरानी को सुप्रसिद्ध एंकर और टीवी कलाकार मनीष पॉल के साथ सेल्फी लेते हुए देख सकते हैं.