जब खुद सुशांत ने कहा था अंकिता के बिना नहीं रह सकता, दोनों के रोमांटिक पलो का यह ये वीडियो हो रहा है खूब वायरल

जब खुद सुशांत ने कहा था अंकिता के बिना नहीं रह सकता, दोनों के रोमांटिक पलो का यह ये वीडियो हो रहा है खूब वायरल

वैसे तो हिंदी फिल्म जगत बॉलीवुड में बहुत सारे अभिनेता है लेकिन उनमे से कुछ ही ऐसे है जो देश और दुनिया भर में लोगो के दिलो पर राज़ करते है. फिल्म जगत के उभरते हुए सितारे सुशांत सिंह राजपूत एक ऐसे ही अभिनेता थे जो की अब इस दुनिया में नहीं है. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के हफ्तों गुजर चुके हैं लेकिन उनके फैंस अभी तक इस सदमे से बहर नहीं आ पा रहे हैं.

loading...

ऐसे में सुशांत के काफी सारे पुराने वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इसी बीच सुशांत का एक और वीडियो खऊब छाया हुआ है इस वीडियो में सुशांत अपनी लेडी लव यानि की अंकिता लोखंडे के बारे में बाते करते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में जिंस तरह से सुंशात अंकित के बारे में बात करते दिखाई दे रहे हैं उससे साफ है कि वो अंकिता से बेखुमार प्यार करते थे. इतना ही नहीं सुशांत खुद इस वीडियो में कहते हैं कि वो अंकित के साथ ही रहना चाहते हैं.

जैसा के आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि सुशांत अंकिता के साथ रिश्ते पर बात एक शायरी से शुरू करते हैं. सुशांत कहते हैं, “मोहब्बत में नहीं है फर्क जीने और मरने का, उसी को देखकर जीते हैं जिस काफिर पर दम निकले… पिछले करीब 6 सालों में अंकिता बहुत धैर्यवान रही हैं, बहुत प्यार करती रही हैं और वो मेरे साथ रहने के लिए बहुत एक्साइटेड रहती हैं. तो मैं कतई चांस नहीं लेना चाहता… वो बहुत खूबसूरत हैं और मैं उनसे प्यार करता हूं, उनके साथ रहना चाहता हूं.’

सुशांत इसके आगे कहते हैं, “किसी रिश्ते को तोड़ने के लिए आप हर दिन एक बहाना ला सकते हो लेकिन अगर आप रिश्ता बनाए रखना चाहते हो तो आप इसके लिए कोशिश करोगे. मैं उसके बिना नहीं रह सकता है, यही कारण है कि मैं अक्सर इमोशनल रहता हूं, मैं इनसिक्योर रहना चाहता हूं, मैं उसके साथ रहना चाहता हूं”

सुशांत को दिल से चाहने वाले उनके फैंस सुशांत के इस वीडियो को देखकर इमोशनल कमेंट कर रहे हैं साथ ही इसे खूब शेयर भी कर रहे हैं. आपको बता दें कि सुशांत और अंकित करीब 6 सालों तक एक दूसरे के साथ रिलेशन में रहे. हालांकि ब्रेकअप के बाद भी दोनों का दिल एक दूसरे से जुड़ा रहा. सुशांत के नि धन के बाद अंकिता उनके परिवार से मिलने भी पहुंची थी. साथ ही अंकित सुशांत के निधन के बाद से ही बेहद बुरे वक्त से गुजर रही हैं. सुशांत और अंकिता की लव स्टोरी ‘पवित्र रिश्ता’ के सेट से शुरू हुई थी.

View this post on Instagram

Follow : @feelinglove1213 Follow more update. : @reallove1213 @reallove1213 @reallove1213 For entertainment and romantic video @feelinglove1213 @feelinglove1213 @feelinglove1213 🔛🔛↪️Share ↩️🔛🔛 __________________ ⬇️ use my hastag Instagram⬇️ family- LIKE 💯 SHARE 💯 COMMENTS . . #anilkapoor #bollywoodviral1213 #urvashirautela #aishwaryarai #virushka #beingsalmankhan#salmankhan #sahrukhkhan #deepveer#madhuridixit #sahidkapoor #awardfunction #rekha #deepikapadukonefans #hritikroshan#akshaykumar#norafatehi #susmitasen #bollywood #akshaykumar #ajaydevgn #ranveersingh #saraalikhan #tigersharoff #ranbeerkapoor #amirkhan #deepikapadukone #aliabhatt #kareenakapoorhot

A post shared by bollywood (@bollywoodactor1213) on

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की अस्थियों को गंगा में विसर्जित किया गया. सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को मुंबई के बांद्रा में स्थित अपने आवास में फां सी लगाकर अपनी जा न दे दी. वह महज 34 साल के थे. हालांकि सुशांत ने ऐसा कदम क्यों उठाया इसकी जानकारी तो अभी सामने नहीं आई है लेकिन पुलिस पर्सनल और प्रोफेशनल हर एंगल से मामले की जांच कर रही है.

सुशांत ने साल 2013 में फिल्म ‘काई पो चे’ से बॉलिवुड में डेब्यू किया था. अपवे करियर के दौरान उन्होंने शुद्ध देसी रोमांस, पीके, एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी, केदारनाथ और छिछोरे जैसी बड़ी फिल्में थीं. सुशांत की अगली फिल्म ‘दिल बेचारा’ भी रिलीज के लिए लगभग तैयार है. इसके साथ ही सुशांत की लव लाइफ की बात करें तो वो अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के साथ अपने रिलेशन को लेकर काफी सुर्खियों में रहते थे.