आश्रम की ‘बबीता’ के नए लिप-लॉक वीडियो वायरल, नई बात नहीं है त्रिधा चौधरी के लिए इंटी मेट होकर इस एक्टर के साथ…

आश्रम की ‘बबीता’ के नए लिप-लॉक वीडियो वायरल, नई बात नहीं है त्रिधा चौधरी के लिए इंटी मेट होकर इस एक्टर के साथ…

प्रकाश झा की वेबसीरीज ‘आश्रम’ (Aashram) जबसे रिलीज हुई है सुर्खियों में बनी हुई है. खासकर बबीता के रोल में त्रिधा चौधरी ने अपने अभिनय और बॉबी देओल के साथ फिल्माए हॉ ट बेडरूम सीन से लोगों का दिल जीत लिया है. हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है कि त्रिधा ने बाबा के निराला के साथ इंटी-मेट सीन किए हों. इससे पहले भी वे कई एक्टर्स के साथ लिप लॉक कर चुकी हैं.

‘आश्रम 2’ में ‘बबीता’ के रोल में नजर आईं त्रिधा चौधरी काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. सीरीज में त्रिधा चौधरी का बेहद बो ल्ड अवतार देखने को मिला था. आश्रम 2 में त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) ने ना सिर्फ अपनी अदाकारी बल्कि बोल्ड-नेस से भी सबका दिल जीत लिया है.

आश्रम से पहले त्रिधा विक्रम भट्ट की वेब सीरीज ‘स्पॉटलाइट’ में नजर आई थीं जिसमें उन्होंने अपने को-एक्टर आरिफ जकारिया के साथ लिप-लॉक और कई इंटी मेट सीन्स दिए थे. एक इंटरव्यू में त्रिधा ने बताया कि उन्हें बो ल्ड सीन से परहेज नहीं है क्योंकि जिस तरह वो स्क्रीन पर दिखाए जाते हैं वैसे फिल्माए नहीं जाते हैं.

आश्रम के बारे में बात करते हुए एक इंटरव्यू में त्रिधा ने बताया कि प्रकाश सर की असिस्टेंट और मैं एक Grocery Shop पर मिले. मुझे देखते हुए वे बोलीं- त्रिधा तुम मुंबई वापस आ गई. रुको..रुको मुझे काम है तुमसे. मैंने पूछा क्या काम है. इस पर वे बोलीं- श्रुति महाजन तुम्हें कॉल करेंगी. बस इतनी ही हमारे बीच बात हुई थी इसके बाद मुझे बबीता का रोल मिला.

मेरे लिए ये काफी सरप्राइजिंग था. वह हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और बंगाली फिल्मों में काम कर चुकी हैं. हाल ही में त्रिधा अमेजन प्राइम वीडियोज ओरिजनल के बंदिश बैंडिट्स में भी अहम रोल में नजर आई थीं.

इसके अलावा त्रिधा टेलीविजन पर भी अपनी एक्टिंग के जलवे बिखेर चुकी हैं. स्टार प्लस के शो दहलीज में भी त्रिदा नजर आ चुकी हैं. त्रिधा ने साल 2013 में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने बंगाली फिल्म मिशौर रोहोस्यो से एक्टिंग जगत में डेब्यू किया था.

error: Content is protected !!