आखिर एक रात पहले क्या हुआ था सिद्धार्थ शुक्ला के साथ? टूटा हुआ था कार का पिछला शीशा

आखिर एक रात पहले क्या हुआ था सिद्धार्थ शुक्ला के साथ? टूटा हुआ था कार का पिछला शीशा

सिद्धार्थ शुक्ला का कल हा-र्ट अटैक की वजह से मुंबई में अपने घर में नि धन हुआ. सिद्धार्थ शुक्ला के जाने से इंडस्ट्री ने एक बड़ा युवा कलाकार खो दिया है जिनकी कमी हमेशा महसूस की जाएगी.

सिद्धार्थ शु क्ला का निधन हा र्ट अटैक की वजह से हुआ है ऐसा बताया जा रहा है, तो मीडिया खबरों में ऐसी भी खबर है कि उन्होंने ज्यादा दवाईयां ली थी जिस वजह से उनको हा-र्ट अटैक आया और उनका नि धन हुआ.

अब उनका पोस्टमार्टम किया गया है जिसकी रिपोर्ट जल्द ही आने वाली है जिसमें उनकी मौ-त की वजह अच्छे से पता चल जाएगी. अब खबरों की बात करें तो एक खबर काफी चौंकाने वाली सामने आ रही है. खबर के मुताबिक, सिद्धार्थ शुक्ला के निध न के एक रात पहले वो अपनी बिएमडबल्यू कार से घर आए थे जिसका शीशा पीछे से टूटा हुआ था.

मीडिया में खबरें हैं की सिद्धार्थ बुधवार कुछ दवाइयाँ खाकर सोये थे. जिसके बाद वह सुबह उठे ही नहीं. एक तरफ सिद्धार्थ के निधन के पीछे कि वजह हा-र्ट अटैक बताई जा रही हैं. खबर के अनुसार बुधवार को शुक्ला जिस बीएमडब्ल्यू कार से पहुंचे थे, उसका पिछला शीशा टूटा हुआ हैं.कार का टूटा शीशा देखकर अंदाजा लगाया जा रहा हैं की कहीं सिद्धार्थ का किसी के साथ झगड़ा तो नहीं हुआ था?

आखिर कार का शीशा टूटने की वजह क्या हैं? क्या किसी झगडे के कारण सिद्धार्थ टेंशन में तो नहीं थे? सूत्रों के माने तो सिद्धार्थ के परिवार वालों ने किसी भी तरह कि कोई आशंका जाहिर नहीं की हैं. कूपर अस्पताल के सीनियर डॉ. निरंजन ने शुक्ला को डेथ बिफोर अराइवल घोषित किया था. गुरूवार को सिद्धार्थ का पोस्टमाटम हो चूका हैं हालाँकि रिपोर्ट्स अभी आना बाकि हैं. दूसरी तरह पुलि स भी इस मामलें की जाँच में जुड़ गई हैं.

40 वर्षीय सिद्धार्थ शुक्ला 3 भाई-बहनों में सबसे छोटे थे और अव अपनी मां के काफी करीब थे. उन्होंने कई बार बताया था कि वह अपनी मां की बदौलत ही वह मॉडलिंग में आए और फिर एक्टिंग की दुनिया में कदम रखे थे. सिद्धार्थ टीवी जगत के सबसे लोकप्रिय अभिनेताओं में से एक थे. हलांकि बिग बॉस सीजन 13 जितने के बाद उन्होंने बॉलीवुड में अपना करियर बनाने का फैसला किया था और उन्हें कई फिल्मों के ऑफर भी मिलने लगे थे लेकिन उनका इस तरह जाना सभी को काफी दुःख पहुंचा रहा हैं.

वो शीशा कैसे टूटा?‌ और सिद्धार्थ शुक्ला का क्या किसी के साथ झगड़ा हुआ था? ऐसी खबरें अब सामने आ रहीं हैं. किसी के साथ झगड़ा होने से सिद्धार्थ शुक्ला तनाव‌ में थे? या शीशा टूटने की कोई और वजह हैं ये देखना दिलचस्प होगा.