कैटरीना कैफ की मेहंदी लगाने का दाम है एक लाख दोनों कपल्स ने बुक किए 45 होटल्स सलमान खान को भी मिला आमंत्रण

कैटरीना कैफ की मेहंदी लगाने का दाम है एक लाख दोनों कपल्स ने बुक किए 45 होटल्स सलमान खान को भी मिला आमंत्रण

दोस्तों आजकल शादियों का सीजन चल रहा है और साधना में लोग जमकर पैसे खर्च करते हैं ऐसे में ही एक शादी और हो रही है वह भी अपने बॉलीवुड परिवार में आपने सही सुना हम बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड के सबसे एडरेबल कपल्स कैटरीना कैफ और विकी कौशल के शादी की दोनों कपल्स 7 तारीख से लेकर 10 तारीख तक के बीच में शादी के फंक्शन उसको पूरा करने वाले हैं 9 तारीख को उनकी शादी है और शैलेश ने जमकर पैसा पानी की तरह बहाए है आइए जानते हैं कि किन किन चीजों पर कितना खर्च किया गया है और शादी में बॉलीवुड पर किन-किन सुपरस्टार को आमंत्रण दिया गया है।

कैटरीना कैफ और विकी कौशल दोनों राजस्थान में शादी करने वाले हैं और उन्होंने रणथंबोर के 45 होटल बुक करवा रखे हैं ताकि मेहमानों को किसी प्रकार की असुविधा ना हो और अपनी शादी के लिए एक नया मिसाल कायम कर सके दोनों सेलेब्स काफी खुश नजर आ रहे हैं और कई तरह के इंतजाम किए गए है।यह खबरें हैं कि दोनों इस साल दिसंबर महीने में राजस्थान के सवाई माधोपुर के आलीशान रिजॉर्ट में शादी के बंधन में बंधेंगे। जानकारी के मुताबिक यह शादी बहुत बड़ी होने वाली है जिसमें कई नामी बॉलीवुड सेलेब्स शामिल होंगे।

बुक किए गए हैं 45 होटल्स

लोग अपनी शादियों में जमकर पैसे खर्चे करते हैं और इसी का एक उदाहरण है कि कैट और विकी कौशल ने राजस्थान के पौराणिक और ऐतिहासिक माहौल को चुना है इस समय रणथंभौर में इस समय कोई हॉल बुक करवाना भी मुमकिन नहीं है। होटल बुक करवाने पर कर्मचारियों का कहना है,’7 दिसंबर को यहां बहुत सारे स्टार्स आने वाले हैं। सलमान का भी नाम सुना था कि वो 9 दिसंबर को आएंगे लेकिन फिर सुना कि वो नहीं आ रहे। देखते हैं कौन आएगा कौन नहीं।

कैटरीना- विक्की की शादी के लिए रणथंभौर में 45 होटल बुक किए गए हैं। उनके सूत्रों के मुताबिक, ‘यहां होटल ज्यादा बड़े नहीं हैं। रणथंभौर में छोटे होटल हैं तो ऐसे में शादी के लिए 40 से ज्यादा होटल बुक करवाना हैरानी नहीं है।’ बताया जा रहा है कि यह शादी 7 से 9 दिसंबर तक यानी तीन दिन तक चलेगी।

1 लाख की मेहंदी लगाएंगी कटरीना


आपको बता दें कि कटरीना कैफ इस शादी में एक लाख की मेहंदी लगाने वाली हैं। जोधपुर के पाली जिले की सोजत मेहंदी को कैटरीना कैफ को उनके खास दिन पर भेजा जाएगा। सोजत मेंहदी पूरी दुनिया में बेहद खास है। इस मेहंदी को सोजत के कारीगर तैयार करने में जुट गए हैं। मेहंदी में कोई कैमिकल्स नहीं मिलाए जाएंगे। इस मेहंदी की खासियत यह है कि यह मेहंदी हाथ से बनाई जाती है और इसकी कीमत बाजार में लगभग ₹50000 से लेकर ₹100000 तक की होती है इसकी कीमत के पीछे की वजह है यह बहुत ही अधिक कारगर सिद्ध होती है और शुभ भी होती है।

700 साल पुराने राजमहल में होने वाली है शादी

यह महल बाहर से दिखने में बेहद शानदार लगता है और इसका अपना एक ऐतिहासिक महत्व है आइए जानते हैं इस माल के ऐतिहासिक जानकारी के बारे में ,राजस्थान के सवाई माधोपुर सिक्स सेंसेस फोर्ट बरवाडा में कैट और विक्की शादी करेंगे। 14वीं सदी में बनाए गए एक खूबसूरत किले को इस रिजॉर्ट में तब्दील किया गया है। किला एक राजस्थानी शाही परिवार का है, जिसके सामने चौथ का बरवाडा मंदिर है।